24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024 स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला अभी पीएम मोदी मिमिक्री करते थे. इससे वो चर्चा में बने रहते थे. अब श्याम वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.

लखनऊ: स्टैंड आप कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) सीट से चुनाव लड़ेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर उन्होंने इसको लेकर एक मैसेज किया था. वो निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए वाराणसी पहुंच रहे हैं. अपनी पोस्ट में श्याम रंगीला ने लिखा है कि किसी को अपनी भाषा में प्रतिक्रिया मिलनी चाहिए. पीएम को उनकी भाषा में ही जवाब देने के लिए वो वाराणसी पहुंच रहे हैं.

चंडीगढ़, सूरत, इंदौर में हुई घटनाओं को बताया कारण
श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने (Lok Sabha Election 2024) के पीछे के कारण चंडीगढ़, सूरत और इंदौर में चुनाव को हैक करने के प्रयास बताया है. उन्होंने कहा कि वाराणसी में भी ऐसा ही न हो जाए और वोट देने के लिए कोई उम्मीदवार ही न बचे. उन्होंने ये भी कहा कि ये मजाक नहीं है कि वो पीएम खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

कौन हैं श्याम रंगीला
राजस्थान के हनुमान गढ के रहने वाले श्याम रंगीला पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं. द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज शो के जरिए उन्होंने देश में अपनी पहचान स्थापित की. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज में बोलना, उनके चर्चित वीडियो को कॉपी करने के लिए श्याम रंगीला जाने जाते हैं.श्याम ने आम आदमी पार्टी भी ज्वॉइन कर चुके हैं, लेकिन बाद में वो राजनीति से दूर हो गए थे. पेट्रोल के बढ़े हुए रेट, पीएम मोदी की जंगल सफारी, मोर को दाना खिलाते हुए श्याम रंगीला के वीडियो काफी चर्चित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें