29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेरठ: बेटे की चाहत में पूजा करने गई मां का गंग नहर में पैर फिसला, दो वर्षीय बेटी की मौत, महिला की तलाश जारी…

मेरठ के थाना जानी क्षेत्र की किठौली निवासी 32 वर्षीय ज्योति अपनी पति आशीष और दो वर्षीय बेटी भव्या के साथ रविवार को रोहटा थाना क्षेत्र के पुठगंगनहर के पुराने पुल पर पूजा-अर्चना करने गई थी. ज्योति की गोद में उसकी बेटी भी थी. इसी दौरान ज्योति का पैर फिसल गया और मां-बेटी गंगनहर में समा गए.

Meerut: प्रदेश के मेरठ जनपद में रविवार को गंग नहर में पूजा के दौरान हादसा हो गया. रोहटा थाना क्षेत्र के पुठगंगनहर पर स्थित पुराने पुल पर दंपती पूजा-अर्चना करने गया था. महिला की गोद में उसकी दो वर्षीय बेटी भी थी. इसी दौरान महिला का पैर फिसल गया, जिससे मां-बेटी गंगनहर में डूब गए. पति के शोर मचाने पर मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद सर्च अभियान में मासूम का शव बरामद कर लिया. वहीं, महिला की तलाश के लिए गोताखोर की टीम लगाई गई है.

बताया जा रहा है कि मेरठ के थाना जानी क्षेत्र की किठौली निवासी 32 वर्षीय ज्योति अपनी पति आशीष और दो वर्षीय बेटी भव्या के साथ रविवार को रोहटा थाना क्षेत्र के पुठगंगनहर के पुराने पुल पर पूजा-अर्चना करने गई थी. ज्योति की गोद में उसकी बेटी भी थी. इसी दौरान ज्योति का पैर फिसल गया और मां-बेटी गंग नहर में समा गए.

दोनों को डूबते ही आशीष ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया. इसके बाद वहां भीड़ जुटने लगी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया. इस दौरान मासूम भव्या का शव बरामद कर लिया गया. वहीं ज्योति का कुछ पता नहीं चला. गोताखोर की टीम को बुलाकर ज्योति की तलाश की जा रही है.

Also Read: उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद से पूछताछ के लिए STF की टीम साबरमती जेल रवाना, असद को लेकर भी पूछे जाएंगे सवाल

थाना जानी अन्तर्गत गांव किठौली निवासी आशीष की शादी 10 वर्ष पूर्व गांव जोहड़ी थाना बिनोली जिला बागपत निवासी ज्योति के साथ हुई थी. बताया कि दंपती की तीन बेटियां हैं, कोई बेटा नहीं है. पति पत्नी शनिवार को अपनी दो वर्षीय बेटी भव्या के साथ अपनी ससुराल जोहड़ी में गए थे.

बेटे की चाहत में रात में जोहड़ी में किसी पुजारी से हवन पूजन पाठ कराया गया. इसके बाद रविवार को पति पत्नी बच्ची को साथ लेकर गंग नहर पुल पर पूजा-अर्चना करने पहुंचे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. घटना के बाद परिजन बेहद शोक में हैं, वहीं लोगों की बीच घटना की चर्चा होती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें