27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रियंका गांधी ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- यूपी सरकार में कर्मचारी आत्महत्या को मजबूर

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में कर्मचारी आत्महत्या को मजबूर हो रहे हैं. यह बात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कही है. उत्तर प्रदेश के बांदा में कई महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण एक स्कूल अनुदेशक (इंस्ट्रक्टर) की कथित खुदकुशी की घटना पर दुख जताते हुए शनिवार को उन्होंने […]

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में कर्मचारी आत्महत्या को मजबूर हो रहे हैं. यह बात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कही है.

उत्तर प्रदेश के बांदा में कई महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण एक स्कूल अनुदेशक (इंस्ट्रक्टर) की कथित खुदकुशी की घटना पर दुख जताते हुए शनिवार को उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी है कि कर्मचारी आत्महत्या जैसा कदम उठाने को मजबूर हो रहे हैं.

प्रियंका ने बांदा की घटना से जुड़ी खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ” बांदा की ये घटना बहुत ही दुखद है। भाजपा ने आज कर्मचारियों को इस स्थिति में ला दिया है कि वे आत्महत्या को मजबूर हैं. ” उन्होंने दावा किया, ”अनुदेशकों के साथ भाजपा ने ऐसा धोखा किया है कि हमारे ये मेहनती कर्मचारी भीषण आर्थिक तंगहाली झेल रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता माफ नहीं करेगी."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें