1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. vikash dubey encounter akhilesh yadav made serious allegations against yogi government on vikash dubey encounter read latest updates of vikas dubey encounter news in hindi

Vikash Dubey Encounter : अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- खुल जाती यूपी सरकार की पोल...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव (File Photo)
अखिलेश यादव (File Photo)
प्रभात खबर

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने यूपी में भाजपा की योगी सरकार के ऊपर बड़ा हमला किया है. अखिलेश यादव ने सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज से इस एनकाउंटर की ज्यूडिशियल इन्क्वायरी कराने की मांग की है.

एनकाउंटर पर उठाया सवाल 

एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि विकास दुबे ने जिस तरह उज्जैन जाकर मंदिर में सरेंडर किया था वो जांच का विषय है. तस्वीरें बता रही हैं कि वो सरेंडर था. उन्होंने आरोप लगाया कि जिसका एनकाउंटर हुआ वो भाजपा नेताओं के संरक्षण में था. भाजपा सरकार को कानपुर के IPS अधिकारी को हटाना पड़ा. उन्हें एसएसपी को हटाना पड़ा. थाने से पूरी पुलिस हटानी पड़ी. कहा गया कि पुलिस वाले ही मुखबिर थे. जिन्होंने छापेमारी की जानकारी दी थी. फिर पुलिस को बिना तैयारी कैसे भेजा गया.

विकास दुबे के CDR को सार्वजनिक करने की कही बात 

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि यूपी सरकार ने जान बूझकर ये एनकाउंटर कराया है ताकि राज से पर्दा न उठे. उन्होंने कहा कि सरकार विकास दुबे के CDR को सामने रखे. साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि यदि विकास दुबे के फोन का CDR सार्वजनिक किया गया तो सारे पोल खुल जाएंगे.

प्रदेश सरकार की नीति पर कही यह बात...

उन्होंने एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि यूपी में वर्तमान सरकार ठोको नीति चला रही है. मैं हमेशा कहता रहा हूँ कि इन्हें पता ही नहीं है कि कौन किसको ठोकेगा. जिसका परिणाम है कि हमारे जवान शहीद हुए.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें