16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरUP: खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे, BSP के पूर्व एमएलसी पर कसा शिकंजा

UP: खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे, BSP के पूर्व एमएलसी पर कसा शिकंजा

Uttar Pradesh News: आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मेरठ में पुलिस ने हाजी इकबाल की 8 करोड़ रुपए की संपत्ति ज़ब्त कर बड़ी कार्रवाई थी. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान गोदाम से कटे वाहन और उनके स्पेयर पार्टस भी बरामद किए थे.

Uttar Pradesh News: बसपा के पूर्व एमएलसी और खनन माफिया हाजी इकबाल के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. खनन माफिया हाजी इकबाल के बेटे अलीशान को गुरुवार की रात को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी दिल्ली के लाजपत नगर से की गई है. सहारनपुर पुलिस ने उसे दिल्‍ली से ही गिरफ्तार किया है. इसके साथ खनन माफिया पर पुलिस का शिकंजा और कस गया है.बता दें कि खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

बता दें कि इससे पहले खनन माफिया हाजी इकबाल के कई करीबियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. इस बीच पुलिस ने आज उसके बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कि बहुत बड़ी कामयाबी है.वहीं, हाजी इकबाल के खिलाफ भी लुकआउट सर्कुलर जारी करवाया हुआ है और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हाजी इकबाल को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Also Read: UP: नए रोल में नजर आए भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह, सुप्रीम कोर्ट में शुरू की वकालत

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मेरठ में पुलिस ने हाजी इकबाल की 8 करोड़ रुपए की संपत्ति ज़ब्त कर बड़ी कार्रवाई थी. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान गोदाम से कटे वाहन और उनके स्पेयर पार्टस भी बरामद किए थे. जब्त की गई संपत्ति की कुल अनमानित कीमत 8 करोड़ रुपए बताई गयी. दरअसल, पुलिस इससे पहले भी हाजी इकबाल की संपत्ति जब्ती कर चुकी है. बता दें कि फिलहाल, गैंगस्टर एक्ट की अलग-अलग धाराओं में इकबाल और उसके बेटे जेल में बंद है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें