1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh hindu leader kamlesh tiwari son attacked rkt

सीतापुर में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर चाकुओं से हमला, तीन साल पहले पिता की हुई थी हत्या

बता दें कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या 18 अक्टूबर 2019 को लखनऊ के हिंडोला थाना अंतर्गत स्थित पार्टी कार्यालय के भीतर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी
हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी
fb

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर चाकू और लाठी डंडों से जनलेवा हमला कर दिया गया. उन्हें गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें कि 18 अक्‍टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में हत्‍या कर दी गई थी.

यह घटना सीतापुर के महमूदाबाद इलाके की है. जानकारी के मुताबिक दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे सत्यम तिवारी का किसी बात को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा हो गया. अचानक झगड़ा कर रहा एक पक्ष आक्रामक हो गया और सत्यम पर लाठी और चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में सत्यम तिवारी के सिर पर चोट आई और काफी खून बहने लगा. आनन फानन में उसे सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया गया.जहां उपचार के बाद डॉक्टरों ने सत्यम को छुट्टी दे दी.

बता दें कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या 18 अक्टूबर 2019 को लखनऊ के हिंडोला थाना अंतर्गत स्थित पार्टी कार्यालय के भीतर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुँचे थे. आरोपितों ने पहले कमलेश की गर्दन पर गोली मारी. फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया था. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े घर के भीतर हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या से नाका हिंडोला क्षेत्र समेत पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें