1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up sainik school increased the date for admissions apply nrj

उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल में एडमिशन के लिए अप्लाई करने का अब भी है मौका, जानें आवेदन का तरीका और तारीख़

लखनऊ के कैप्टन मनोज कुमार पाण्डेय उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल में सत्र 2022-23 के कक्षा 7 व 9 में प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि दो दिनों के लिए बढ़ा दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Social Media

Lucknow Sainik School Admission News : लखनऊ के कैप्टन मनोज कुमार पाण्डेय उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल में सत्र 2022-23 के कक्षा 7 व 9 में प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि दो दिनों के लिए बढ़ा दी गई है. ऑनलाइन आवेदन 29 नवंबर सुबह 9 बजे से 30 नवंबर शाम पांच बजे तक लेट फीस के साथ भरे जा सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के कैप्टन मनोज कुमार पाण्डेय उत्तर प्रदेश सैनिक स्कूल में सत्र 2022-23 के कक्षा 7 व 9 में प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है. छात्र-छात्राओं को दो दिनों का मौका और मिल गया है.

प्रिंसिपल कर्नल राजेश राघव के मुताबिक, आवेदन पत्र 29 नवंबर सुबह 9 बजे से 30 नवंबर शाम पांच बजे तक लेट फीस के साथ जमा किए जा सकते हैं.
बता दें कि यूपी सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन ऑनलाइन ही होंगे. विद्यालय की बेबसाइट www.upsainikschool.org पर ऑनलाइन फॉर्म भरे जा सकेंगे. प्रिंसिपल ने साफ किया कि डाक व अन्य किसी भी माध्यम से भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

इससे पहले प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 20 नवंबर थी लेकिन अभिभावकों की ओर से बार-बार दाखिले के लिए अंतिम तिथि को बढ़ाने की मांग की जा रही थी. इसके बाद यह फैसला लिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें