1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news girl student raped in bareilly police registered a case in molestation acy

UP News: बरेली पुलिस का अजब कारनामा, दुष्कर्म की जगह छेड़छाड़ में दर्ज किया मामला, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

बरेली में एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म की जगह छेड़छाड़ में मामला दर्ज किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up news: girl student raped in bareilly
up news: girl student raped in bareilly
File photo

UP News: उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस का अजब कारनामा सामने आया है. यहां के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया, लेकिन पुलिस ने दुष्कर्म की जगह छेड़खानी में मामला दर्ज किया. इस पर पीड़िता के परिजन आक्रोशित हो उठे और थाने में जमकर हंगामा किया. पीड़ित छात्रा स्नातक कर रही है.

क्या है पूरा मामला

छात्रा के परिजनों ने बताया कि शनिवार को उसकी मां मथुरा गई थी जबकि छोटा भाई सामान लेने बाजार गया था. शाम को छात्रा घर पर ताला लगा कर थोड़ी दूर पर स्थित नानी के घर जा रही थी तभी करण नामक युवक ने अपने भांजे राज गिल व दो अन्य की मदद से बीच रास्ते में ही उसे पकड़ लिया. इसके बाद अपने घर ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

छात्रा का भाई जब बाजार से वापस आया तो घर में ताला लगा देख वह नानी के घर जाने लगा. इसी दौरान करण के घर के बाहर खड़े एक युवक ने उसे देख घटना की पूरी जानकारी दी, जिसके बाद आरोपियों ने छात्रा को छोड़ दिया. पीड़ित छात्रा ने नानी के घर पहुंच कर उन्हें पूरी आपबीती बतायी.

जब पीड़ित छात्रा की मां मथुरा से वापस लौटी तो शनिवार रात को आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इससे आक्रोशित छात्रा के परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने थाना सुभाष नगर में हंगामा किया, जिससे मजबूर होकर रविवार को पुलिस ने छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस ने सोमवार को छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा.

मामले की जांच की जा रही है. छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. -रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी, बरेली

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें