1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up election 2022 bsp brahmin sammelan in ayodhaya satish chandra mishra ram mandir cm yogi bjp prt

चुनाव से ठीक पहले बसपा ने खेला मंदिर कार्ड, सतीश चंद्र ने अयोध्या में की पूजा, राम मंदिर पर दिया ये बयान

यूपी मे विधानसभा चुनाव की तारीखे जैसे जैसे नजदीज आती जा रही है सूबे में राजनीतिक गतिविधायां तेज होने लगी है. इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (BSP,बीएसपी) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र आज अयोध्या पहुंचे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022, BSP Brahmin Sammelan
UP Election 2022, BSP Brahmin Sammelan
Twitter
  • अयोध्या से बीजेपी पर बरसे सतीश चंद्र मिश्र

  • योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- बनाएंगे भव्य मंदिर

  • बीजेपी के नहीं हैं भगवान राम- सतीश चंद्र मिश्र

UP Election 2022, BSP Brahmin Sammelan: यूपी मे विधानसभा चुनाव की तारीखे जैसे-जैसे नजदीज आती जा रही है सूबे में राजनीतिक गतिविधायां तेज होने लगी है. इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (BSP,बीएसपी) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र आज अयोध्या पहुंचे. अयोध्या में सबसे पहले उन्होंने रामलला के दरबार में मत्था टेका. गौरतलब है कि, बहुजन समाज पार्टी आज से यूपी में ब्राह्मण सम्मेलन की शुरूआत कर रही है. जिसका आगाज पार्टी अयोध्या से कर रही है.

हमारी सरकार में बनेगा राम मंदिर: अयोध्या के दरबार में मत्था टेकने के बाद बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने एक बड़ा एलान कर दिया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बसपा के शासन में बनेगा. गौरतलब है कि बसपा बीते दो बार से सत्ता से बाहर है, और विधानसभा चुनाव 2022 में वो सत्ता में आने के लिए बेकरार है. से में बसपा इसबार चुनाव में पूरे दमखम से उतरने की सोच रही है.

ब्राह्मणों को साधने की कोशिश: गौरतलब है कि 2007 में बसपा ने सोशल इंजीनियरिंग के जिरये सत्ता का रास्ता तय किया था. अब एक बार फिर बसपा इसी राह पर चलकर जीत की दहलीज पर पहुंचने की कोशिश में जुटी है. इसके लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने ब्राह्मणों को रिझाने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित करने की बात कही थी. उसी कड़ी में आज बसपा के राष्ट्रीय महासचिव अयोध्या पहुंचे.

अयोध्या में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, हम राम की पूजा करते हैं, उन पर राजनीति नहीं करते है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, अगर बीजेपी कहती है कि राम उनके हैं तो यह भाजपा की संकीर्ण सोच है. उन्होंने कहा कि, यह अयोध्या से आज बदलाव का शंखनाद हुआ है. से में अगर ब्राह्मणों का साथ मिला तो आगामी चुनाव में हमारी सरकार बनेगी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें