1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news bareilly mental hospital employee dies in suspicious condition sht

Bareilly News: बरेली मेंटल हॉस्पिटल कर्मचारी की संदिग्ध हालत में जलकर मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बरेली मानसिक अस्पताल (मेंटल हॉस्पिटल) के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महेश चंद बाल्मीकि की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
कर्मचारी की संदिग्ध हालत में जलकर मौत
कर्मचारी की संदिग्ध हालत में जलकर मौत
फाइल फोटो

Bareilly News: शहर में मंगलवार को बरेली मानसिक अस्पताल (मेंटल हॉस्पिटल) के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महेश चंद बाल्मीकि (32 वर्ष) की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इस दौरान भाजपा नेता मुकेश बाल्मीकि समेत तमाम प्रमुख लोग मौके पर पहुंच गए.

मेंटल हॉस्पिटल में कर्मचारी था मृतक

मृतक कर्मचारी महेश चंद्र बाल्मीकि मेंटल हॉस्पिटल में कर्मचारी था. वह मंगलवार को घर से ड्यूटी पर गया था. मगर, उसका दोपहर बाद मेंटल हॉस्पिटल में आग से जला शव मिला. उसके शरीर के कपड़े भी जल गए थे. यह सूचना कुछ ही देर में हॉस्पिटल के कर्मचारियों को लगी. कर्मचारियों ने मृतक कर्मचारी के परिजनों को घटना की जानकारी दी.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इसके कुछ ही देर बाद परिजन भी मौके पहुंच गए. उन्होंने महेश कुमार बाल्मीकि का शव देखा. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. उनकी चीख-पुकार सुनकर अस्पताल परिसर में सन्नाटा छा गया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि महेश कुमार की जलाकर हत्या की गई है.

मौके पर पहुंचे कई नेता

इसी दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मुकेश बाल्मीकि भी तमाम प्रमुख लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने अफसरों को जानकारी दी. अफसरों ने घटनास्थल का मुआयना कर बारादरी थाना पुलिस को दिशा निर्देश दिए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस ने मेंटल हॉस्पिटल के डॉक्टर के साथ कर्मचारियों से भी जानकारी ली. पुलिस काफी गहनता से जांच में जुटी है. जल्द ही घटना की जानकारी सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके साथ ही परिजनों ने बारादरी थाना पुलिस को तहरीर भी दे दी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें