26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Breaking News Live: कानपुर के बिल्हौर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित बस पलटने से कई यात्री घायल

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट

कानपुर के बिल्हौर में भीषण सड़क हादसा

कानपुर से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है. यहां दिल्ली से बिहार जा रही यात्रियों से भरी बस बिल्हौर में पलट गई. तेज रफ्तार बस का अचानक टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर बस पलट गई. इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्रियों के घायल होने की खबर है. सूचना मिलते ही मेडिकल टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना बिल्हौर थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे की है.

राइफल से फायरिंग कराने वाले युवक गिरफ्तार

प्रतापगढ़ के इब्राहिमपुर गोपालपुर इलाके से वायरल वीडियो में 2 आरोपियों को निजी राइफल से राउंड फायरिंग करते हुए दिखाया गया है. इस मामले में एएसपी, एसपी सिंह ने बताया कि, तत्काल संज्ञान लेते हुए इंताजार हुसैन और गुलजार हुसैन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही राइफल बरामद की गई है.

ओम प्रकाश राजभर को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा

उत्तर प्रदेश सरकार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है.

18 सीनियर आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर

योगी सरकार के एक बार फिर बड़ा एक्शन लेते हुए 18 सीनियर आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. इस क्रम में सभाराज DIG एससीआरबी को लखनऊ और स्वामी प्रसाद को डीआईजी विशेष जांच प्रकोष्ठ लखनऊ में तैनाती की गई है. इसके अलावा सौमित्र यादव डीआईजी 112 लखनऊ, रमेश डीआईजी इंटेलिजेंस मुख्यालय लखनऊ, बाबूराम डीआईजी सीबीसीआईडी, दयानंद मिश्रा डीआईजी फूड सेल, योगेश सिंह डीआईजी महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन लखनऊ की जिम्मेदारी मिली है.

  • गीता सिंह डीआईजी अभियोजन लखनऊ

  • एन कुलांचे डीआईजी साइबर क्राइम लखनऊ

  • सर्वेश कुमार राणा डीआईजी खाद्य एवं रसद प्रशासन लखनऊ

  • जुगल किशोर डीआईजी टेलीकॉम लखनऊ

  • विनोद कुमार मिश्रा डीआईजी एंटी करप्शन लखनऊ

  • बालेंदू भूषण सिंह डीआईजी लॉजिस्टिक्स लखनऊ

  • अरविंद भूषण पांडे डीआईजी टेक्निकल सर्विसेज लखनऊ

  • राजीव मल्होत्रा डीआईजी पीटीएस उन्नाव

  • डॉक्टर अखिलेश निगम डीआईजी EOW

  • लल्लन सिंह डीआईजी इंटेलिजेंस मुख्यालय लखनऊ

  • महेंद्र यादव डीआईजी ट्रेनिंग डायरेक्टरेट लखनऊ

देवरिया में महिला से ससुराल वालों ने की मारपीट

देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि, एक पीड़िता द्वारा अपने ही परिवारजनों सास-ससुर, देवर-ननद इत्यादी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. इस संदर्भ में मदनपुर थाना में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है और विवेचना चल रही है. तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. देवरिया में प्रेम विवाह के चलते महिला को ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा. पीड़िता ने बताया, 'हम लोग सो रहे थे कि तभी ससुराल वालों की तरफ से 6-7 लोग आए और मुझे रस्सी से बांधकर मारने लगे. उन्होंने मेरे प्राइवेट पार्ट में रॉड और डंडा भी डाला.

प्रयागराज के वेटिंग रूम में नमाज का मामला

यूपी में सार्वजनिक स्थानों पर धार्मिक प्रार्थना का मामला है कि थमने का नाम नहीं ले रहा. लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला सामने आने के बाद अब प्रयागराज के प्लेटफार्म नंबर 1 के वेटिंग रूम में भी सामूहिक नमाज अदा करने का मामला सामने आ गया है. यहां एक मौलाना ने जंक्शन के वेटिंग रूम में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ाई. इस मामले का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

आजम खान केस की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और विधायक आजम खान की जमानत से जुड़ी शर्त पर रोक के संबंध में याचिका पर आज सुनवाई होगी. जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़े इस मामले की आज यानी 22 जुलाई को सुनवाई होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें