1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up assembly elections 2022 swatantra dev singh said that bjp will win more than 350 seats uttar pradesh chunav acy

अखिलेश यादव पर भाजपा अध्यक्ष का हमला, कहा- जनता जान चुकी है सपा की असलियत, इस बार भी बनेगी हमारी सरकार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा की असलियत जनता के सामने आ चुकी है. भाजपा 350 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह
ट्विटर

UP Assembly Elections 2022: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janta Party) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोला है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि तालिबान (Taliban) की वकालत करने वाली सपा की असलियत जनता के सामने आ चुकी है. भाजपा मोदी (Modi) और योगी (Yogi) सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों और जनता के भरोसे के चलते 350 से ज्यादा सीट जीतेगी और राज्य में दोबारा सरकार बनाएगी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है. बूथ कार्यकर्ता पार्टी की नींव की ईंट हैं. उन्होंने कहा कि यह भाजपा में ही संभव है कि बूथ का कार्यकर्ता भी उच्च पदों को प्राप्त करता है.

स्वतंत्र देव सिंह ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए मोदी सरकार (Modi Government) द्वारा चलाए गए मुफ्त वैक्सीन अभियान पर अखिलेश यादव ने जनता को गुमराह किया गया. अब तालिबान जैसे क्रूर संगठन की वकालत करके सपा की असलियत जनता के सामने आ गई है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बूथों के सत्यापन की समीक्षा प्रगति जानने के लिए सीतापुर आए हुए थे. यहां उन्होंने हुसैनगंज शक्ति केंद्र के बूथ संख्या 278 व महोली के चढ़रा शक्ति केंद्र के बूथ संख्या 160 का औचक निरीक्षण करते हुए प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की. दोनों जगह सत्यापन कार्यक्रम की प्रगति से संतुष्ट होकर प्रदेश अध्यक्ष ने बूथ अध्यक्षों की पीठ थपथपाई.

बता दें, 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. वह बूथ को मजबूत करने की तरफ ध्यान दे रही है. भाजपा का मानना है कि बूथ मजबूत होगा, तभी संगठन मजबूत होगा. इसी सिलसिले में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सीतापुर आए और बूथों का निरीक्षण किया.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें