1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up assembly election 2022 bjp strategy on muslim voters in uttar pradesh acy

UP Assembly Election 2022 : मुस्लिम वोटरों पर भाजपा की नजर, तैयार किया यह मास्टर प्लान

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर भाजपा मुस्लिम वोटरों को साधने की कोशिश में जुट गई है. इसके लिए पार्टी की तरफ से मास्टर प्लान तैयार किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अल्पसंख्यक वोटरों पर भाजपा की नजर.
अल्पसंख्यक वोटरों पर भाजपा की नजर.
फाइल फोटो

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा की नजर अल्पसंख्यक वोटरों पर है. वह इन्हें साधने की कोशिश में जुटी हुई है. इसी कड़ी में अब पार्टी की योजना 44 हजार कार्यकर्ताओं को अल्पसंख्यकों के घर तक पहुंचाने की है. ये कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narednra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के कार्यकाल के दौरान की उपलब्धियों और योजनाओं के बारे में मुसलमानों को बताएंगे. इसे लेकर लखनऊ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई.

बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल (Sunil Bansal) ने मौजूद पदाधिकारियों को चुनावी अभियान की रूपरेखा समझाई और कहा कि सबसे पहले पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करें. उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां और योजनाओं को बताने के लिए कहा है.

भाजपा के साथ तेजी से जुड़ रहे मुसलमान

सुनील बंसल ने बताया कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर आज मुसलमान भी तेजी से पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं, जिसे देखते हुए हमने प्रदेश के हर जिलों में प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन करने की योजना बनाई है. इस सम्मेलन के जरिए शिक्षित मुसलमान पार्टी से आसानी से जुड़ सकेंगे. उन्होने बताया कि अल्पसंख्यकों के बीच बेहतर काम करने के लिए लगभग 44 हजार कार्यकर्ताओं की टीम लगाई जा रही है.

सरकार ने अल्संख्यकों के लिए बहुत से काम किए

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) ने अल्पसंख्यक समुदाय के लिए बहुत से काम किए हैं. आज तक कहीं से एक भी शिकायत नहीं मिली कि उन्हें किसी भी योजना से वंचित रखा गया हो.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें