1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. tanzem fatima on supreme court gave interim bali to azam khan akhilesh yadav rkt

UP: अखिलेश यादव के बारे में हमें कुछ भी नहीं बोलना- आजम खां के अंतरिम जमानत पर पत्नी तंजीम का बड़ा बयान

आजम खां की पत्नी तंजीम फातिमा ने कहा कि यह सत्य की जीत है. आजम खान सीधे रामपुर जाएंगे. कोर्ट ने हमें राहत दी है, मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुश्किल समय में हमारा साथ दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आजम खां के अंतरिम जमानत पर पत्नी तंजीम का बड़ा बयान
आजम खां के अंतरिम जमानत पर पत्नी तंजीम का बड़ा बयान
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से विधायक आजम खान को आखिरकार जमानत मिल ही गई. सुप्रीम कोर्ट की तीन जजों की पीठ ने गुरुवार को आजम खान को अंतरिम जमानत दे दी. यूपी के सीतापुर जेल में वो 27 फरवरी 2020 से बंद हैं. अब देश की सबसे बड़ी अदालत से राहत मिलने के बाद आजम खान 27 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे. वहीं आजम खां को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनकी पत्नी तंजीम फातिमा ने बड़ा बयान दिया है.

आजम खां की पत्नी तंजीम फातिमा ने कहा कि यह सत्य की जीत है. आजम खान सीधे रामपुर जाएंगे. कोर्ट ने हमें राहत दी है, मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुश्किल समय में हमारा साथ दिया. वहीं अखिलेश यादव के सवाल पर उन्होंने गोल मोल का जवाब दिया. तंजिमा फातिमा ने कहा कि मैं उनके (अखिलेश यादव) के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं.

बता दें कि गुरुवार को फैसला सुनाते हुए शीर्ष अदालत ने कहा कि लंबित मामलों में निचली अदालत से नियमित जमानत लें. नियमित जमानत मिलने तक अंतरिम जमानत जारी रहेगी. बता दें कि अदालत इस मामले में पहले ही सुनवाई पूरी कर चुकी थी और जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. इस मामले में जस्टिस एल नागेश्वर राव, जस्टिस बीआर गवई, जस्टिस एस गोपन्ना की पीठ ने फैसला सुनाया है.

वहीं आजम खान की जमानत पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले उनके चाचा एवं प्रगतशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने खुशी जाहिर की है. शिवपाल ने कहा है कि वह घड़ी आ गई है जिसका इतंजार था. वहीं, अखि‍लेश यादव के आधि‍कार‍िक ट्वीटर अकाउंट से कोई बधाई नहीं दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें