1. home Home
  2. state
  3. up
  4. sp chief akhilesh yadav says in ambedkarnagar rally people of up facing bulldozer government nrj

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अंबेडकरनगर की रैली में CM योगी आदित्यनाथ से कहा, बुल्डोजर नहीं लैपटॉप लेकर आइए

उन्होंने कहा कि हमारे नौजवानों के भविष्य को संवारने के समय भी इनका ख्याल नहीं रखा जा रहा है. मगर प्रदेश के मुख्यमंत्री बुल्डोजर से धुंआ उड़ाने में व्यस्त हैं. न तो इनकी सरकार ने बच्चों को न टैबलेट दिया न लैपटॉप. बीते चार साल में इन्होंने युवाओं के लिए कुछ नहीं किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
सोशल मीडिया

Lucknow News : अंबेडकरनगर में सपा सुप्रीमो एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर जमकर चुनावी जुमलों के तीर चलाए. उन्होंने महंगाई के साथ ही विकास कार्यों पर खामियों को लेकर भाजपा सरकार को घेरा.

उन्होंने मंच पर आकर अंबेडकरनगर में उमड़ी भीड़ से कहा कि प्रदेश की जनता के साथ ही देश की जनता को भी भाजपा सरकार ने धोखा दिया है. महंगाई से सभी त्रस्त हैं मगर भाजपाइयों पर कोई असर नहीं पड़ रहा. उन्होंने कहा, 'भाजपा में बुल्डोजर वाली सरकार है. ये बात-बात में बुल्डोजर चलवा देते हैं.' उन्होंने कहा कि हमारे नौजवानों के भविष्य को संवारने के समय भी इनका ख्याल नहीं रखा जा रहा है. मगर प्रदेश के मुख्यमंत्री बुल्डोजर से धुंआ उड़ाने में व्यस्त हैं. न तो इनकी सरकार ने बच्चों को न टैबलेट दिया न लैपटॉप. बीते चार साल में इन्होंने युवाओं के लिए कुछ नहीं किया है.

उन्होंने इस अवसर पर सपाइयों के बढ़ते कुनबे पर कहा कि यह सपा के लिए एक बड़ी उपलब्धियों का समय चल रहा है. बड़े से बड़े चेहरे सपा में शामिल होने आ रहे हैं. वे कहते हैं कि जनता अच्छी तरह से जानती है कि प्रदेश में सपा की सरकार को बनाकर ही विकास किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि बसपा के वरिष्ठ नेता रामअचल राजभर और लालजी वर्मा सरीखे नेताओं ने आज सपा की सदस्यता ले ली है. यह एक बड़ी उपलब्धि है. इन नेताओं ने बसपा को ऊंचाई तक पहुंचाने में अहम योगदान निभाया है. उसके बाद भी इनकी बसपा में कोई सुनवाई नहीं होती थी. यही कारण है कि वे अब लोकतांत्रिक तरीके से चलने वाली पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें