1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. samajwadi party protest video pakistan zindabad agra slogans of pakistan raised video gone viral amh

Samajwadi Party Protest Video :सपा के प्रदर्शन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे,वायरल हुआ वीडियो,मचा हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samajwadi Party Protest Video
Samajwadi Party Protest Video
pti

Samajwadi Party Protest Video : आगरा में सपा के प्रदर्शन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ? दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि सपा के प्रदर्शन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं. मीडिया में चल रही खबर के अनुसार सपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सदर तहसील पर धरना प्रदर्शन किया था. धरने के दौरान आ रहे कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारे लगाने का काम किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चला है.

यहां चर्चा कर दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस बीच यूपी में हर रोज कुछ ना कुछ विवाद खड़ा हो रहा है. इस बार पाकिस्तान का नारा जिंदा किया गया है. आरोप समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगा है. कथित रूप से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदर्शन के बीच पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाये गये. हालांकि, अबतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है और प्रभात खबर भी वायरल वीडियो के आधार पर ही खबर बना रहा है.

चप्पे-चप्पे में प्रदर्शन : दरअसल, 15 जुलाई यानी गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के चप्पे-चप्पे में प्रदर्शन किया.प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आई. एक तस्वीर और वीडियो आगरा की भी आई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि आगरा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बीच कथित रूप से पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की. इस प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार भी नजर आ रहे थे.

भाजपा का निशाना : वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा शुरू हो गया. अब सपा अन्य पार्टियों के निशाने पर आने लगी है. समाजवादी पार्टी से सवाल पूछे जा रहे हैं. भाजपा ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष के सामने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी यह साबित करती है कि अखिलेश यादव की पार्टी के लोग देशद्रोही मानसिकता रखते हैं.

मामले को लेकर सपा का बयान : समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार का बयान भी सामने आया है. पार्टी के लेटर हेड के माध्‍यम से उन्होंने एसपी सिटी को कहा है कि जिसने भी ऐसा किया है उसपर कार्रवाई की जाए. उन्होंने लिखा कि तहसील परिषद में सपा का धरना प्रदर्शन हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक देश विरोधी नारा लगा रहा है. उस युवक पर कार्रवाई की जाए.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें