1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. road accident news 6 killed in collision between bus and bolero in deoria sht

देवरिया में भीषण सड़क हादसा, बस और बोलेरो की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायलों का उपचार जारी

देवरिया में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग आधा दर्जन लोग घायल हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बस और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में यह दर्दनाक हादसा हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Deoria Road Accident
Deoria Road Accident
Prabhat khabar

Deoria News: देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र की हिंदूपुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग आधा दर्जन लोग घायल हैं. घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बस की टक्कर के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

एक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे बोलेरो सवार

दरअसल, ग्राम कोहड़ा थाना कसया निवासी आधा दर्जन लोग बोलेरो से रुद्रपुर की तरफ से एक तिलक समारोह में शामिल होकर घर जा रहे थे. रात करीब 10 बजे गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग पर काली मंदिर के समीप पहुंच थे कि सामने से विपरित दिशा में आ रही निजी बस अचानक से बोलेरो के सामने आ गई. बोलेरो चालक जब तक गाड़ी को संभालता तब तक हादसा हो चुका था.

हादसे में इन लोगों की मौत

हादसे में बोलेरो में सवार- राम प्रकाश सिंह (65) पुत्र अयोध्या, शुभम गुप्ता, वशिष्ठ सिंह (45) पुत्र फौजदार, जोगन सिंह पुत्र सत्यनारायण, अंकुर पांडेय देवदत्त पांडेय और बस सवार रामानंद मौर्य निवासी रामपुर कारखाना की मौके पर ही मौत हो गई. बस सवार मृतकों की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी, वहीं बोलेरो सवार चार, बस सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, आसपास के लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है. सूचना पर पुलिस के साथ-साथ जिला के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

हादसे में कुल 6 लोगों की मौके पर मौत

देवरिया जिले के जिलाधिकारी जेपी सिंह ने बताया कि, गौरी बाजार से रुद्रपुर वाली रोड पर एक हादसा हो गया है, जिसमें एक अनुबंधित बस और एक बोलेरो गाड़ी के बीच में टक्कर हुई है. सूचना है उसमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है. अस्पताल में भी कुछ घायल आए हैं. इस घटना में जो प्रभावित परिवार है उनको हम लोग सहायता उपलब्ध कराएंगे.

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या से दोनों गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत हुई है. दोनों गाड़ियों में काफी तेज टक्कर हुई है. मौके पर ही कुछ लोगों की मौत हो गई है. फॉरेंसिक एविडेंस और सारे साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. उसके बेसिस पर निष्कर्ष निकाला जाएगा. यह बहुत ही संवेदनशील और दुखद घटना है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने देवरिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें