1. home Home
  2. state
  3. up
  4. priyanka gandhi asked the government the bjp government is increasing the price of cooking gas every month but the farmers sugarcane rate has not increased for 3 years slt

हर महीने बढ़ रही है रसोई गैस की कीमत, लेकिन गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा, प्रियंका गांधी ने कसा तंज

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार रसोई गैस की कीमत हर महीने बढ़ा रही है. पेट्रोल-डीजल के दाम तो 3-4 महीने में 60-70 बार बढ़ जाते हैं, लेकिन किसान के गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल
प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल
PTI

Priyanka Gandhi on rising prices of LPG: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार रसोई गैस की कीमत हर महीने बढ़ा रही है, लेकिन पिछले तीन साल से किसानों के गन्ने का रेट वही है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ' भाजपा सरकार रसोई गैस की कीमत हर महीने बढ़ा रही है. पेट्रोल-डीजल के दाम तो 3-4 महीने में 60-70 बार बढ़ जाते हैं, लेकिन किसान के गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा?. उन्होंने यह ट्वीट हैथटैग मंहगे दिन, गन्ने के दाम बढ़ाओ के साथ किया.

पिछले हफ्ते भी प्रियंका ने उठाया था ये मुद्दा

प्रियंका गांधी ने पिछले हफ्ते भी रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री जी, आपके राज में दो ही तरह का विकास हो रहा है. एक तरफ मंहगाई लगातार बढ़ती जा रही है, तो वहीं दूसरी जगह किसानों को कोई बी फायदा नहीं मिल रहा है.

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में कहा, ''प्रधानमंत्री जी, आपके राज में दो ही तरह का 'विकास' हो रहा है: एक तरफ आपके खरबपति मित्रों की आय बढ़ती जा रही है. दूसरी तरफ आमजनों के लिए आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ते जा रहे हैं.'' उन्होंने कहा, ''अगर यही 'विकास' है तो इस 'विकास' को अवकाश (छुट्टी) पर भेजने का वक्त आ गया है.''

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा को लेकर इन-दिनों सियासी बयानबाजी या फिर यूं कहे एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगातार जारी है. विपक्ष लगातार सरकार की कमियों को गिनाने में लगा हुआ है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें