1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up police looking for ajay mishra teni son ashish mishra arrest lakhimpur kheri violence update avi

Lakhimpur Kheri: 'गृह राज्य मंत्री के बेटे को तलाश रही पुलिस, गिरफ्तारी जल्द'- लखनऊ की IG लक्ष्मी सिंह का बयान

लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह ने कहा कि पुलिस गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्र को तलाश रही है. उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लखनऊ आईजी लक्ष्मी सिंह
लखनऊ आईजी लक्ष्मी सिंह
Twitter/File

लखीमपुर हिंसा के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार उठ रहे सवालों के बीच लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह ने बड़ा बयान दिया है. लक्ष्मी सिंह ने कहा है कि पुलिस आशीष मिश्रा को ढूंढ रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा नामजद आरोपी हैं.

आजतक टीवी चैनल से बात करते हुए लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह ने कहा कि पुलिस गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्र को तलाश रही है. उसे गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सभी लोगों से कहा है कि जिनके पास कोई सबूत है, वो पुलिस को दें.

पुलिस पर लगातार उठ रहे सवाल- बताते चलें कि लखीमपुर हिंसा के चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस बैकफुट पर हैं. किसान नेता से लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार पर सवाल उठा रही है. किसान नेता राकेश टिकैत ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सरकार तय समय सीमा में एक्शन नहीं लेगी, तो हम कड़ा फैसला करेंगे.

समचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की हैं.अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने एजेंसी को बताया कि इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा सहित कई अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं.

गौरतलब है कि रविवार 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में रविवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा के पैतृक गांव जाने के विरोध के दौरान हुए संघर्ष में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें