1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lockdown latest news in uttar pradesh agra police presents the example of humanity providing shoes and slippers on stalls of shoes and slippers for migrant workers running barefoot

आगरा पुलिस ने पेश की मानवता की मिशाल, नंगे पांव चल रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए लगाए जूते-चप्पलों के स्टॉल

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
आगरा पुलिस इन दिनों बाहरी राज्यों से पैदल चलकर आ रहे प्रवासियों के लिए जुते और चप्पलों की व्यवस्था कर रही है.
आगरा पुलिस इन दिनों बाहरी राज्यों से पैदल चलकर आ रहे प्रवासियों के लिए जुते और चप्पलों की व्यवस्था कर रही है.
ANI

उत्तर प्रदेश के आगरा जिला की पुलिस आजकल काफी चर्चे में है. दरअसल, लॉकडाउन में अन्य प्रदेशों से प्रवासियों का उत्तर प्रदेश आने का सिलसिला लगाातार कुछ दिनों से जारी है. एक तरफ जहां यूपी पुलिस वाहन चेकिंग की जिम्मेदारी संभाल रही है वहीं उनके द्वारा पैदल चलकर बाडॅर पार करने वाले प्रवासियों का भी ख्याल रखा जा रहा है. इसी क्रम में आगरा पुलिस एक नए उदाहरण को पेश कर सुर्खियों में है.

दरअसल, आगरा पुलिस इन दिनों बाहरी राज्यों से नंगे पांव पैदल चलकर आ रहे प्रवासियों के लिए जुते और चप्पलों की व्यवस्था कर रही है. इसके लिए उन्होंने जिले के सदर सर्कल में स्टॉल लगाए हैं.प्रवासी मजदूर जो दूर-दराज से आ रहे हैं और नंगे पांव चल रहे हैं वो यहां स्टॉल पर आते हैं. जिन्हें पुलिसकर्मी उनके सुविधानुसार चप्पल या जुते पहनाकर उनकी मदद कर रहे थे.

आगरा पुलिस के इस कार्य की हर तरफ तारीफ की जा रही है.बता दें कि लॉकडाउन के कारण लगातार प्रवासी श्रमिक अन्य प्रदेशों से उत्तर प्रदेश आ रहे हैं.वहीं लगातार कुछ अप्रिय घटनाओं के कारण कई प्रवासियों के जान-माल को भी नुकसान पहुंचा है. यूपी के सीएम ने प्रदेश के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी तरह की लापरवाही नहीं हो सके साथ ही प्रवासियों को ले जाने वाले असुरक्षित वाहनों पर भी सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें