1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lakhimpur kheri violence update priyanka gandhi sweeping sitapur guest house during detention video viral avi

Lakhimpur Kheri News: हिरासत के दौरान सीतापुर गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाती नजर आईं प्रियंका गांधी, Video Viral

वायरल वीडियो में प्रियंका गांधी एक कमरे में झाड़ू लगा रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो सीतापुर गेस्ट हाउस की है, जहां पुलिस ने उन्हें हिरासत में रखा है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lakhimpur Kheri News: झाड़ू लगाती नजर आईं प्रियंका गांधी
Lakhimpur Kheri News: झाड़ू लगाती नजर आईं प्रियंका गांधी
Twitter/Congress

लखीमपुर खीरी में किसान परिवारोें से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को सीतापुर में यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने प्रियंका गांधी को सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा है. वहीं गेस्ट हाउस से प्रियंका गांधी की झाड़ू लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में प्रियंका गांधी एक कमरे में झाड़ू लगा रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो सीतापुर गेस्ट हाउस की है, जहां पुलिस ने उन्हें हिरासत में रखा है. बता दें कि आज तड़के सुबह यूपी पुलिस ने लखीमपुर खीरी जाने के दौरान उन्हें हिरासत में ले लिया था. इसकी पुष्टी कांग्रेस यूपी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने की थी.

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी को जिस कमरे में रखा गया था, वहां पर गंदगी थी. प्रियंका गांधी ने इसके बाद खुद झाड़ू लगाना शुरु कर दिया. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने ट्वीट कर लिखा कि दीदी प्रियंका ने अस्थायी जेल सीतापुर में सत्याग्रह शुरू किया. किसानों से मिले बगैर पीछे नहीं हटेंगे. न्याय के लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगे.

राहुल ने योगी सरकार को घेरा- इधर, प्रियंका गांधी के हिरासत में लिए जाने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने योगी सरकार को घेरा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'प्रियंका, मैं जानता हूँ तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं. न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे.'

वहीं बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए अड़ी हुई है. प्रशासन के लोग उन्हें ज्ञापन देकर वापस लखनऊ लौट जाने के लिए समझा रहे हैं. बता दें कि हिरासत में लिए जाने के दौरान प्रियंका गांधी ने पुलिस से कहा था कि 144 लगा है, तो मैं अकेले जाऊंगी, लेकिन जाऊंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें