1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. bjp workers sitting on dharna at meerut medical station in dispute case rkt

मेरठ: भाजपा कार्यकर्ताओं का यहां आना मना है- थाने में लगा पोस्टर हुआ वायरल, अखिलेश यादव ने ऐसे कसा तंज

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मेडिकल थाने में लगे एक बैनर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल बैनर में लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने पर आना मना है. थाने की दीवार में लगे बैनर सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
थाने में लगा पोस्टर हुआ वायरल
थाने में लगा पोस्टर हुआ वायरल
प्रभात खबर

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मेडिकल थाने में लगे एक बैनर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल बैनर में लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने पर आना मना है. थाने की दीवार में लगे बैनर सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई. अधिकारियों ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मेरठ जनपद के मेडिकल थाने का है. थाने की दीवार पर लगे इस बैनर ने पुलिस विभाग में खलबली मचा दी.बता दें इंचोली थाना क्षेत्र के मसूरी निवासी पूजा की शादी 4 साल पहले नौचंदी थाना क्षेत्र के वैशाली कॉलोनी निवासी अवधेश से हुई थी.अवधेश की गढ़ रोड पर मेडिकल थाना क्षेत्र में दुकान है. करीब 8 माह पहले अवधेश की बीमारी से मौत हो गई थी. आरोप है कि ससुर श्याम सिंह और देवर अनुज ने विवाहिता को घर से निकाल दिया. अवधेश की दुकान पर भी कब्जा कर लिया. शुक्रवार को पीड़िता के पक्ष में बीजेपी कार्यकर्ता मेडिकल थाने पहुंचे थे. पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी बुला लिया था.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही लगाया बैनर

आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अभद्रता कर दी.अभद्रता का आरोप लगाते हुए कार्यकर्ताओ ने हंगामा किया और धरने पर बैठ गए. जिसके बाद सीओ सिविल लाइंस भी मौके पर गए.उनके द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया. एक दुकान के विवाद में मेरठ का मेडिकल थाना अखाड़ा बन गया. पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच में नोकझोंक भी हुई इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक बैनर भी थाने की दीवार पर इस टांग दिया, जिसमें लिखा था भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने पर आना मना है.

इस बैनर के लगते वहाँ पर अफरातफरी मच गई. जिसके बाद सीओ सिविल लाइन्स मौके पर पहुँचे और किसी तरह से हंगामे पर काबू पाया. बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मे पुलिस ने अभद्रता की थी जिससे गुस्साए कार्यकर्ताओं ने थाने दीवार में बैनर लगा दिया.हालांकि पुलिस के अधिकारियों ने आरोपित पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जिसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें