1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. father had killed son and daughter in law in kanpur nrj

Kanpur News: पिता ने की थी बेटे और बहू की हत्या, वजह जान हो जाएंगे हैरान

प्रारंभिक जांच में पुलिस ने धारदार हथियार से दंपति की हत्या करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने आशंका भी जताई थी कि हत्यारा घर का ही. घटना के बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलवाया और जांच पड़ताल की घटना के चंद घंटों बाद पुलिस ने खुलासा कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही खुलासा कर दिया.
पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही खुलासा कर दिया.
File Photo

Kanpur Duble Murder Case: कानपुर के बजरिया थानाक्षेत्र के रामबाग में दंपति की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही खुलासा कर दिया. बुधवार की देर रात को दंपति की हत्या हुई थी. गुरुवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू कर दी. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने धारदार हथियार से दंपति की हत्या करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने आशंका भी जताई थी कि हत्यारा घर का ही. घटना के बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलवाया और जांच पड़ताल की घटना के चंद घंटों बाद पुलिस ने खुलासा कर दिया.

क्या है पूरा मामला

बजरिया थाना क्षेत्र के रामबाग में रहने वाले शिवम तिवारी अपनी पत्नी जूली व परिवार के साथ रहते थे. शिवम चाय का ठेला लगाता था. गुरुवार की सुबह 6:30 बजे पुलिस को घटना की जानकारी हुई और पुलिस मौकेपर पहुंची. जांच पड़ताल की. चंद घंटों में ही पुलिस ने हत्यारे पिता को धर दबोचा. पुलिस को घर में शिवम तिवारी के परिवार के अलावा सात किरायेदार परिवारों के रहने की जानकारी हुई. इमारत में घटना को अंजाम दिया गया था. उस घर में सिर्फ एक मेन गेट और दूसरा कोई अंदर आने या बाहर जाने के लिए दरवाजा या स्थान नहीं है.

पुल‍िस को हो गया शक

इसलिए पुलिस को कंफर्म हो गया कि वारदात को अंजाम देने वाला घर के अंदर ही छिपा है. पुलिस ने सबसे पहले उसका पता किया जिसने फोन करके हत्या होने की सूचना दी थी. इसके बाद घर में मौजूद सभी लोगों का बेंजाडीन टेस्ट कराया. इसमें दीप तिवारी के हाथों में खून लगा होने की पुष्टि हुई. घर की तलाशी में मिले कपड़ों में भी खून की छींटे मिलीं. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बुजुर्ग पिता दीप तिवारी ने बेटा व बहू की हत्या करने की वारदात को कबूल लिया.

हत्या की थी ये वजह

पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग पिता दीप तिवारी ने बेटे और बहू की हत्या की वारदात को कबूल लिया है. पिता ने बताया है कि बहू और बेटे को दौरा पड़ता था. बहू कहती थी कि उसका मरा हुआ भाई मिलने आता है. बेटा भी बहकी-बहकी बातें करता था. शादी के बाद से बेटे की कमाई को बहू पूरा खर्च कर देती थी. रोज-रोज के गृह क्लेश से आजिज आ चुका था. इसीलिए उसने रात में पहले बेटे और बाद में बहू को मार डाला. वहीं, पूरे मामले को पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया है.

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें