28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़ में दो बहनों की शादी में बारातियों पर फेंके गए अंडे, दूल्हे को भी नहीं बख्शा, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र के नूरपुर गांव में दो बहनों की शादी में आई बारात पर अंडे फेंकने का मामला सामने आया है. यहां गुरुवार रात बारात पर गांव के दूसरे पक्ष के लोगों ने अंडे फेंके. मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Aligarh News: अलीगढ़ में दो बहनों की एक साथ हो रही शादी में आई बारात पर ग्रामीणों ने अंडे फेंकना शुरू कर दिया. ग्रामीण उपद्रियों ने दूल्हें तक को नहीं बख्शा और बग्गी पर भी जमकर अंडे बरसाये. इसके अलावा बारातियों के साथ गाली-गलौज किए जाने की बात भी सामने आई है. इस घटना के बाद पूरी बारात तितर-बितर हो गई. यह घटना टप्पल क्षेत्र के नूरपुर गांव की है. मामले में लड़की पक्ष की ओर से आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है.

दो बहनों की एक साथ आई बारात

दरअसल, नूरपुर गांव के राजू उर्फ राजवीर के भाई धर्म सिंह पुत्र मिहिलाल की 2 बेटियों की शादी एक ही मंड़प में होनी थी. बड़ी बेटी बबीता की बारात दनकौर के गांव अच्छेजा से और छोटी बेटी नीलम की बारात दनकौर के गांव खेरली भाव से आई. देर रात बारात चढ़ी. एक बारात तो आगे निकल गई, दूसरी बारात नूरपुर अटारी रोड पर रह गई थी.

दूल्हे की बग्गी पर फेंके अंडे

बारात जैसे ही गांव के फतेह मोहम्मद के घर के पास पहुंची, उससे पहले ही ऊपर छत से कुछ लोगों ने दूल्हे की बग्गी पर अंडे बरसाए. अचानक अंडों की बारिश से बारातियों में हंगामा मच गया. इस व्यवहार का विरोध करने पर बारातियों से अभद्रता की गई. साथ ही बारातियों से जातिसूचक शब्द कहे गए.

तहरीर पर जांच शुरू

टप्पल के गांव नूरपुर निवासी राजू उर्फ राजवीर ने टप्पल थाने में दूल्हे संग बारातियों पर अंडे फेंकने, अभद्रता करने, जाति सूचक शब्द कहने पर 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. मामला जातिगत रंजिश का नजर आ रहा है. थाना प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि बारातियों पर अंडे फेंकने की घटना हुई, जिसकी तहरीर प्राप्त हुई है. तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. मुकदमे की कार्रवाई भी की जा रही है.

3 साल पहले भी बारातियों के साथ हुआ था दुर्व्यवहार

यहां करीब 3 साल पहले भी बारात जैसे ही दूसरे पक्ष के घर के सामने से निकली, तो विरोध और मारपीट का मामला सामने आया था. पुलिस ने पहले तो पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही कार्रवाई कर दी थी, पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती के हस्तक्षेप करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी थी. केस अभी तक चल रहा है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें