1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. dowry solicitors break marriage in kanpur fir registered uttar pradesh lockdown in up amh

Lockdown in UP : शादी के लिए ब्यूटी पार्लर में सज-संवरकर बैठी दुल्हन रह गई सन्न, दूल्हा बरात लेकर आया ही नहीं , थाना पहुंचा मामला

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Lockdown in UP
Lockdown in UP
SAMVAD
  • सज-संवरकर बैठी दुल्हन सन्न रह गई

  • दुल्हन ने पनकी थाने की पुलिस बुला ली

  • 28 अप्रैल को बरात आनी थी

कानपुर : शादी के लिए ब्यूटी पार्लर में सज-संवरकर बैठी दुल्हन सन्न रह गई, जब दूल्हे ने फ़ोन पर संदेश भेजकर बारात लाने से असमर्थता जताई. हालांकि बहाना उसने लॉकडाउन का बनाया. दुख और क्षोभ से भरी दुल्हन ने भी लड़के वालों को सबक सिखाने के लिए पनकी थाने की पुलिस बुला ली. अब उसने पुलिस से कहा है कि शादी में अब तक उसके घर वालों ने जितनी भी रक़म ख़र्च की है, उसे वापस दिलाई जाए.

पनकी इलाक़े की गंगागंज कॉलोनी में रहने वाली पुष्पलता सिंह की ब्याह करौली गांव के क्रांति सिंह से तय हुआ था. कल 28 अप्रैल को बरात आनी थी. लड़की वालों ने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी. लड़की भी ब्यूटी पार्लर से तैयार होकर आ गई.

तभी उसके मोबाइल पर लड़के का संदेश आ गया कि वे लोग बारात लेकर नहीं आ रहे. शादी के सपने देख रही पुष्पलता को पहले तो यक़ीन ही नहीं हुआ. फिर उसने ख़ुद को संभाला और तय किया कि अब वह इस लड़के से शादी नहीं करेगी. यह भी तय किया कि शादी की सारी तैयारियों में अब तक हुआ सारा खर्च लेकर रहेगी. पुष्पलता का कहना है कि लॉकडाउन में दिन में शादियां हो रही हैं. यह तो शादी न करने का बहाना है.

पुलिस ने उनके घर वालों से शिकायत लिखाकर ले ली औऱ भरोसा दिलाया है कि लड़के वालों पर उचित कार्रवाई होगी.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें