26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mathura Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट के बाद 11 KM तक घसीटा युवक का शव, टुकड़ों में मिली बॉडी

Mathura Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा जिले के अंतर्गत दिल्ली जैसी एक घटना सामने आई है. जिसमें एक कार ने युवक को टक्कर मारी और उसके शव को करीब 11 किलोमीटर तक कार घसीटती रही.

Mathura Road Accident News: यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा जिले के अंतर्गत दिल्ली जैसी एक घटना सामने आई है. जिसमें एक कार ने युवक को टक्कर मारी और उसके शव को करीब 11 किलोमीटर तक कार घसीटती रही. जब कार टोल प्लाजा पर रुकी तब सिक्योरिटी गार्ड की उस शव पर नजर पड़ी. जिसके बाद शव को गाड़ी से निकाला गया. काफी दूरी तक शव को कार के साथ घसीटने की वजह से शरीर के दो टुकड़े हो गए थे.

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की स्विफ्ट कार जिसका नंबर डीएल 12 सीटी 2125 आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी. इस दौरान कार से एक युवक की टक्कर हो गई. जिसके बाद युवक का शव कार के नीचे फंस गया. लेकिन चालक कार को करीब 11 किलोमीटर तक शव के साथ चलाता रहा. जिसकी वजह से शव के दो टुकड़े हो गए.

जब कार रात करीब 3 बजे मथुरा के मांट टोल प्लाजा पर टोल कटाने के लिए रुकी तब सिक्योरिटी गार्ड की उत्सव पर नजर गई. इसके बाद कार के नीचे से शव को निकाला गया. कार के नीचे फंसा हुआ शव 30 वर्षीय युवक का बताया जा रहा है. लेकिन अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

मौके पर पहुंची पुलिस

जिस कार से अज्ञात युवक का एक्सीडेंट हुआ था, उस कार में 2 महिला और 2 पुरुष सवार थे. काफी दूरी तक कार के नीचे शव के फंसे रहने के चलते उसके शरीर के टुकड़े हो गए और कार में भी वह टुकड़े फंस गए. टोल प्लाजा पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे हुए शव के टुकड़ों को बाहर निकाला गया.

Also Read: Mathura News: मथुरा में 12 चिकित्सा अधीक्षकों ने दिया इस्तीफा, जिला प्रशासन पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
युवक की नहीं हो पाई शिनाख्त

पुलिस ने कार चालक दिल्ली निवासी वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. और अब उससे पूछताछ की जा रही है कि, आखिर यह घटना कहां पर और कैसे हुई थी. फिलहाल आपको बता दें कि अभी तक जिस व्यक्ति की एक्सीडेंट के दौरान मौत हुई है उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें