1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. corona live update in up corona third wave in up new cases and deaths sht

UP Corona Update Live: यूपी में कोरोना के 14765 नए मामले, छह मरीजों की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Corona Update Live
UP Corona Update Live
prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Corona Update Live: यूपी में कोविड-19 (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बृहस्पतिवार, 13 जनवरी 2022 को कहां मिले कोरोना के नए पॉजिटिव केस, और कहां जारी हुई नई गाइडलाइन जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में कोरोना के 14765 नए मामले

यूपी में गुरुवार को कोरोना के 14765 नए केस सामने आए हैं. जबकि 1062 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. अब तक कुल 17,85,256 लोग प्रदेश में कोराना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से 16,91,288 कोराना संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. गुरुवार को 6 मरीजों की मौत की रिपोर्ट है. वर्तमान में प्रदेश में 71,022 एक्टिव मरीज हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन पर पांच के खिलाफ मुकदमा

आदर्श आचार संहिता व कोविड-19 प्रोटोकाल के उल्लंघन के चलते वाराणसी के थाना चेतगंज पर 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में मिले 515 कोरोना संक्रमित

वाराणसी में गुरुवार को कोरोना के 515 नए मामले सामने आए हैं. सक्रिय मामलों की कुल संख्या 2558 है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोविड टीकाकरण में लापरवाही पर ग्राम विकास अधिकारी सस्पेंड

बस्ती में कोविड टीकाकरण में लापरवाही का मामला सामने आया है. इस मामले में डीएम के निर्देश पर परसरामपुर के ग्राम विकास अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

Covid-19:  प्रयागराज में 24 घंटों में 379 नए पॉजिटिव केस 

प्रयागराज में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. यहां बीते 24 घंटों में 379 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. प्रयागराज में कुल 9407 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया. राहत की बात ये है कि शहर के 12 संक्रमितों को आज होम आइसोलेशन से रहात मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

Corona third Wave: मुरादाबाद में 477 नए कोरोना पॉजिटिव केस

यूपी में कोरोना की तीसरी लहर का असर लगातार जारी है. मुरादाबाद में 24 घंटे में 477 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. यहां कोरोना का आंकड़ा 2,150 के पार पहुंच गया है. जिले में में एक्टिव मरीजों की संख्या 2152 हो गई है. सीएमओ डॉ.एम सी गर्ग ने दी जानकारी।

email
TwitterFacebookemailemail

third Wave: हाई कोर्ट के मुख्‍य न्‍यायाधीश कोरोना पॉजिटिव

प्रयागराज में बुधवार को हाई कोर्ट के मुख्‍य न्‍यायाधीश राजेश बिंदल समेत 379 कोरोना संक्रमित पाए गए. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हाईकोर्ट में केवल वर्चुअल सुनवाई चल रही है. कोरोना क चलते हाईकोर्ट परिसर में वकीलों का प्रवेश प्रतिबंधित है.

email
TwitterFacebookemailemail

Covid-19: यूपी में कोरोना के एक्टिव केस 57 हजार के पार

UP Corona Update Live: उत्तर प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर बेकाबू होती जा रही है. प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 13,681 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं. यूपी में फिलहाल, कोरोना के कुल सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 57,355 हो गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें