1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bjp uttar pradesh share a tweet of bundelkhand development nrj

भाजपा ने तस्वीर साझा कर बताई बुंदेलखंड के विकास की गाथा, जनता ने भी किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश की ईकाई ने इस सम्बंध में एक ट्वीट करके जानकारी भी साझा की है. इसके नीचे ट्वीटर प्रेमियों ने बड़ी ही अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसे बुंदेलखंड के विकास में अविस्मरणीय कदम करार दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ली सेल्फी.
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ली सेल्फी.
Twitter

Lucknow News : बुंदेलखंड की विकासगाथा में शुक्रवार का दिन ऐतिहासिक हो गया. चार बहुप्रतीक्षित जल परियोजनाएं पाकर यहां की जनता की सबसे बड़ी समस्या यानी जल की दिक्कत का हल मिल गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश की ईकाई ने इस सम्बंध में एक ट्वीट करके जानकारी भी साझा की है.

ट्वीट कर दो तस्वीरों को साझा किया गया है. पहली फोटो में बांध परियोजना को दिखाया गया है, जिस पर लिखा है ‘आर्ट’. वहीं, दूसरी तस्वीर में लिखा गया है, ‘आर्टिस्ट’. दूसरी तस्वीर में सीएम योगी आदित्यनाथ बांध परियोजना के सामने सेल्फी लेते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके नीचे ट्वीटर प्रेमियों ने बड़ी ही अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसे बुंदेलखंड के विकास में अविस्मरणीय कदम करार दिया है.

बता दें कि इसी क्रम में बुंदेलखंड मिशन पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महोबा में कहा कि पिछली सरकारों ने यहां के लोगों का विकास करने के बजाय सिर्फ अपने परिवारों का ही भला किया. उन्होंने कहा कि अर्जुन सहायक जैसी परियोजनाओं को तत्कालीन सरकार से कई बार चर्चा की गई. मगर उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी. उन्होंने कहा कि वे बुंदेलखंड के विकास को लेकर कुछ नहीं करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने यहां की जनता को लूटने वाली सरकार को देखा है. अब वह पहली बार यहां का विकास करने वाली सरकार को देख रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें