1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news former mlas son shot by unknown person sht

Bareilly News: बरेली में पूर्व विधायक के बेटे को मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

देहात के थाना सिरौली के बड़ा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक के बेटे को किसी अज्ञात ने गोली मार दी, फिलहाल, घायल का उपचार चल रहा है, वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बरेली क्राइम न्यूज
बरेली क्राइम न्यूज
फाइल फोटो

Bareilly News: बरेली में पूर्व विधायक के बेटे को गांव में अचानक किसी ने गोली मार. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. गोली लगने के बाद युवक को गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है, लेकिन कोई भी हाथ नहीं आया है. हालांकि, पूर्व विधायक के परिजनों ने किसी तरह की रंजिश से इनकार किया है.

पूर्व विधायक के बेटे को मारी गोली

दरअसल, देहात के थाना सिरौली के बड़ा गांव में पूर्व विधायक स्व. श्याम बिहारी सिंह के पुत्र राम सिंह (35 वर्ष) को बुधवार रात गोली मारकर घायल कर दिया गया है. उन्हें गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या था पूरा मामला

आंवला से पांच बार विधायक रहे श्याम बिहारी सिंह के बड़े बेटे अमर सिंह ने बताया कि परिवार के लोगाें ने गांव में भागवत कथा का आयोजन किया था. वहां भंडारा चल रहा था और उनके सबसे छोटे भाई राम सिंह घर के बाहर ही पंडाल में बैठे हुए थे. शाम करीब छह बजे किसी व्यक्ति ने पंडाल के पीछे से गोली चला दी, जो उनके कंधे में पीछे से लगी है. गोली की आवाज सुनते ही वहां भगदड़ मच गई. कुछ लोग भागकर पंडाल के पीछे पहुुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं था. वे लोग फौरन ही राम सिंह को लेकर बरेली पहुंचे और बदायूं रोड पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सिरौली थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली. फिलहाल, घायल का उपचार जारी है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें