1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news dm and ssp reached the district jail inspecting the arrangement sht

Bareilly News: अचानक जिला जेल पहुंचे डीएम-एसएसपी, कैदियों के बैरक की ली तलाशी, गंदगी पर जताई नाराजगी

बरेली के जिलाधिकारी और एसएसपी अचानक जिला जेल का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने कई जरूरी निर्देश दिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बरेली डीएम और एसएसपी
बरेली डीएम और एसएसपी
प्रभात खबर

Bareilly News: बरेली के डीएम और एसएसपी मंगलवार को अचानक जिला जेल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे. कैदियों की बैरक की तलाशी ली गई. हालांकि, बैरक तलाशी में कोई विशेष वस्तु नहीं मिली है. मगर, अफसरों ने जेल में गंदगी मिलने पर नाराजगी जताई. सफाई व्यवस्था बेहतर रखने की हिदायत दी.

जैल में व्यवस्थाओं का लिया जायजा

दरअसल, डीएम मानवेंद्र सिंह और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण अचानक मंगलवार को थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र स्थित जिला जेल पहुंचे. उनका काफिला पहुंचते ही जेल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जेल प्रशासन ने व्यवस्थाओं को संभालने की कोशिश की. मगर, दोनों अफसरों ने कैदियों की एक-एक वैरक की अपनी मौजूदगी में तलाशी कराई.

भोजन की गुणवत्ता में सुधार के निर्देश

अफसरों की तलाशी के दौरान कोई प्रतिबंधित वस्तु नहीं मिली. अफसरों ने कैदियों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता को भी परखा. जिसमें कुछ खामियां पाई गई थीं. इस पर अफसरों को कैदियों के भोजन की गुणवत्ता में और सुधार के निर्देश दिए. डीएम-एसएसपी को कैदियों की बैरक और जेल में कुछ जगह गंदगी नजर आई. इससे अफसर नाराज हो गए. डीएम ने सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए.

सुरक्षा व्यवस्था पर कड़ी नजर रखने के निर्देश

डीएम ने कैदियों के साथ अच्छा व्यवहार करने की भी बात कही. इसके साथ ही इनकी कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए. डीएम ने जेल अफसरों को सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही अन्य व्यवस्थाओं पर भी नजर रखने की हिदायत दी. कैदियों से सुबह में होने वाली मुलाकात के बारे में भी जानकारी ली.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें