29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से प्रेमी युगल अगवा, पुलिस ने फतेहपुर से छुड़ाया

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. यहां हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाने आए प्रेमी युगल को हाई सिक्युरिटी जोन से दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया.हालांकि प्रयागराज में हाई कोर्ट के गेट के बाहर से दंपति का अपहरण करने वालों को फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस […]

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. यहां हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाने आए प्रेमी युगल को हाई सिक्युरिटी जोन से दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया.हालांकि प्रयागराज में हाई कोर्ट के गेट के बाहर से दंपति का अपहरण करने वालों को फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की सक्रियता से अपहरण करने वालों को फतेहपुर में पकड़ा गया है. युगल को भी इनकी गिरफ्त से छुड़ा लिया गया है.

हाईकोर्ट के गेट नंबर 3 ए के सामने से गाड़ी में सवार होकर बदमाश आए और गन प्वांइट पर प्रेमी युगल का अपहरण कर ले गए.
वहां मुस्तैद सुरक्षाकर्मी जब तक कुछ समझते तब तक बदमाश गाड़ी सहित फरार हो गए. इस घटना के बाद से पुलिस प्रसासन सकते में हैं. आनन फानन में शहर में कई जगहों पर नाकाबांदी कर वाहनों की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि युवक और युवती बिजनौर के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि युवक और युवती ने लव मैरिज की है और हाई कोर्ट में पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाने आए थे.
इसी बीच उनका अपहरण कर लिया गया. पहले ऐसी सूचना आयी थी कि बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति का अपहरण किया गया है लेकिन पुलिस ने इसका खंडन किया है. मामले में एडीजी प्रयागराज एसएन सावन ने कहा कि अपहरणकर्ताओं के हाथ में हथियार थे. प्रेमी युगल यहां सुरक्षा की मांग करने आ रहे थे. उऩ्होंने कहा कि संदिगध वाहनों के जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें