1. home Home
  2. state
  3. up
  4. all programs of priyanka gandhi in rae bareli canceled returning to delhi amh

UP Chunav 2022: अचानक रायबरेली में प्रियंका गांधी के दूसरे दिन के सारे कार्यक्रम रद्द, लौटेंगी दिल्ली

कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश मामलों की पार्टी प्रभारी प्रियंका गुरुवार की शाम उत्तर प्रदेश के दौरे पर आयी थीं और रविवार को वह कांग्रेस अध्यक्ष एवं अपनी मां सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली पहुंचीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रायबरेली में प्रियंका गांधी के दूसरे दिन के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं.
रायबरेली में प्रियंका गांधी के दूसरे दिन के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं.
pti

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : रायबरेली में प्रियंका गांधी के दूसरे दिन के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. वो अब दिल्ली लौट रही हैं. यह फैसला क्यों किया गया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

इससे पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन की लगातार बैठकें कर रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचीं थीं. उन्होंने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि राज्य सरकार को ‘‘न जनता के मुद्दों की समझ है और न ही उनसे कोई सरोकार है, यह बस झूठे विज्ञापन और हवाई दावों की सरकार है.

कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश मामलों की पार्टी प्रभारी प्रियंका गुरुवार की शाम उत्तर प्रदेश के दौरे पर आयी थीं और रविवार को वह कांग्रेस अध्यक्ष एवं अपनी मां सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली पहुंचीं तथा अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया.

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर निशाना

प्रियंका ने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए तीखा प्रहार किया. उन्होंने फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा कि पहले रोजगार के झूठे विज्ञापन देते पकड़े गए. अब इनके फ्लाईओवर व फैक्‍टरी की झूठी तस्वीरों वाले विज्ञापन की कलई खुल गई. उत्तर प्रदेश की जनता इनकी हवाई बातों की हकीकत समझ चुकी है और उत्तर प्रदेश में जनता सरकार तथा मुख्यमंत्री बदलने जा रही है.

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि इनका (राज्य सरकार) काम ही है झूठे विज्ञापन देना. फर्जी लेखपाल बनाकर उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का झूठ बोला और अब फ्लाईओवर तथा फैक्टरियों की फर्जी तस्वीरें लगाकर विकास के झूठे दावे कर रहे हैं. न जनता के मुद्दों की समझ है और न ही उनसे कोई सरोकार है, बस झूठे विज्ञापन और हवाई दावों की सरकार है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें