1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news leopard entered class room attacked a student forest department caught like this acy

Aligarh News: क्लास में घुसे तेंदुए ने छात्र पर किया हमला, इस तरह पिंजरे में हुआ कैद

अलीगढ़ के छर्रा स्थित एक कॉलेज की क्लास में तेंदुआ घुस गया. इस दौरान तेंदुए ने एक छात्र पर हमला कर घायल कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ के निहाल सिंह इंटर कॉलेज से पकड़ा गया तेंदुआ पिंजरे में कैद
अलीगढ़ के निहाल सिंह इंटर कॉलेज से पकड़ा गया तेंदुआ पिंजरे में कैद
सोशल मीडिया

Aligarh News: अलीगढ़ के छर्रा स्थित एक कॉलेज में तेंदुआ घुस गया. परीक्षा के लिए क्लास में गए एक छात्र पर तेंदुए ने हमला कर घायल कर दिया. वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पिंजरे में कैद कर लिया.

अलीगढ़ के छर्रा स्थित निहाल सिंह इंटर कॉलेज मैं एक तेंदुआ घुस गया और दूसरी मंजिल पर कक्षा 10 की क्लास में जा बैठा. बुधवार सुबह जब बच्चे पेपर देने के लिए क्लास में पहुंचे, तो तेंदुए ने बच्चों पर हमला कर दिया. इस हमले में ग्राम बरौली निवासी हाईस्कूल का छात्र लकी राज सिंह पुत्र खगेन्द्र सिंह बुरी तरह घायल हो गया. बच्चों ने किसी तरह भाग कर अपने आप को बचाया.

ऐसे पकड़ा गया तेंदुआ

कॉलेज की क्लास रूम में तेंदुए के होने की सूचना स्थानीय पुलिस और वन विभाग को दी गई. जिसके बाद वन विभाग की टीम और पुलिस कॉलेज में पहुंची. वन विभाग की टीम ने दूसरी मंजिल से आने वाले सीढ़ियों पर पिंजरा लगा दिया. जैसे ही तेंदुआ सीढ़ियों से उतरा, उसको पिजड़े में कैद कर लिया गया.

गांव में घूमते देखा गया था तेंदुआ

ग्रामीणों ने तेंदुआ को तड़के सुबह 5 बजे के लगभग गांव में घूमते हुए देखा था जिसके बाद उसको खेतों में भी तलाश किया, लेकिन वह मिला नहीं. शायद वह उसी के बाद निहाल सिंह इंटर कॉलेज के अंदर घुस गया और उसके बाद दूसरी मंजिल पर क्लास में चला गया.

(रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें