26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aligarh Crime: शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छात्रा का अपहरण कर घर में किया कैद, दुष्कर्म, पुलिस को ऐसे मिला सुराग..

पुल‍िस ने छात्रा ज‍िस रास्‍ते से स्‍कूल आती-जाती थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले तो इस मामले में टीचर की भूम‍िका संद‍िग्‍ध का पता चला. शिक्षक की पत्नी ने पुलिस को अपने दूसरे मकान और पति के अन्य मोबाइल नंबर की जानकारी दी. इस पर पुलिस ने छात्रा को शिक्षक के घर पर दबिश देकर सकुशल छुड़ा लिया.

Aligarh: प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है. कक्षा सात की छात्रा को उसके शिक्षक अगवा कर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. छात्रा की मां के मोबाइल में एक नंबर पर हुई चैटिंग के जरिए पुलिस आरोपी शिक्षक के घर तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ने छात्रा को सकुशल छुड़ाकर मेडिकल के लिए भेजा. आरोपी शिक्षक को दुष्कर्म, पॉक्सो, छेड़छाड़ और अपहरण के आरोप में जेल भेजा दिया गया है.

मोबाइल नंबर की जांच में मिला सुराग

थाना गंगीरी क्षेत्र की कक्षा 7वीं की छात्रा के बुधवार को स्कूल से घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. इस पर पुलिस तत्काल जांच पड़ताल में जुट गई. इस दौरान परिवार के मोबाइल नंबर की जांच में पुलिस को शक हुआ. छात्रा की मां के मोबाइल नंबर से एक नंबर पर कुछ संदेहास्पद चैटिंग सामने आईं.

पूछताछ में परिजनों ने उस नंबर को अपरिचित का बताया. जांच में इस मोबाइल नंबर के छात्रा के शिक्षक के होने की पुष्टि हुई. पुलिस के कॉल करने पर शिक्षक ने बताया कि वह अपने घर में है. इस दौरान पुलिस को उस पर संदेह हुआ. थोड़ी देर बाद पुलिस के दोबारा कॉल करने पर शिक्षक का मोबाइल स्विच ऑफ था.

सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल के बाद पत्नी से की जानकारी

जांच के दौरान पुल‍िस ने छात्रा ज‍िस रास्‍ते से स्‍कूल आती-जाती थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले तो इस मामले में टीचर की भूम‍िका संद‍िग्‍ध का पता चला. इसके बाद पुलिस जब गुरुवार को शिक्षक के घर पहुंची तो पत्नी ने उसके घर में नहीं आने की बात कही. पत्नी ने पुलिस को अपने दूसरे मकान और पति के अन्य मोबाइल नंबर की जानकारी दी. इस पर पुलिस ने छात्रा को शिक्षक के घर पर दबिश देकर सकुशल छुड़ा लिया. आरोपी शिक्षक को मौके से गिरफ्तार करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार किया.

Also Read: Kanpur: न्यू बिजनेस सिटी का सपना होगा साकार, लॉजिस्टिक पार्क-इंडस्ट्रियल वेयरहाउस होंगे विकसित, ऐसा होगा नजारा
पूछताछ में कही ये बात

पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक का नाम नितेंद्र राघव है. वह शहर के शंकर विहार कालौनी में रहता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह छात्रा को कार में अपने बंद पड़े घर में ले गया. वह रात आठ बजे तक छात्रा को वापस घर छोड़ना चाहता था. लेकिन, कार के शहर में एक गड्ढे में घुसने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाया. इस वजह से छात्रा को घर में ही रखा. वहीं छात्रा के मुताबिक शिक्षक ने उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था. शिक्षक ने उसे धमकी भी दी थी. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें