1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aktu student union is not ready to offline examination nrj

AKTU News: कोरोना की तीसरी लहर का खौफ, एकेटीयू के छात्रसंघ ने ऑफलाइन एग्जाम देने से किया इनकार

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में परीक्षाओं के आयोजन की तैयारी चल रही है. यह परीक्षाएं ऑफलाइन ही आयोजित करने की तैयारी की जा रही है. इस बीच एकेटीयू के छात्रसंघ ने इन ऑफलाइन परीक्षाओं का विरोध कर दिया है. कारण बताया है, कोरोना संक्रमण की वापसी का भय.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Social Media

AKTU Lucknow News: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) में परीक्षाओं के आयोजन की तैयारी चल रही है. यह परीक्षाएं ऑफलाइन ही आयोजित करने की तैयारी की जा रही है. इस बीच एकेटीयू के छात्रसंघ ने इन ऑफलाइन परीक्षाओं का विरोध कर दिया है. कारण बताया है, कोरोना संक्रमण की वापसी का भय.

इस संबंध में मंगलवार को एकेटीयू के छात्रसंघ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया. उसमें लिखा गया है, ‘कृपया हमारे जीवन पर भी विचार करें. एकेटीयू को बाहर की स्थिति के अनुसार ऑनलाइन परीक्षा में शिफ्ट होना चाहिए. यह परिस्थिति खराब हो सकती है अगर लखनऊ स्थित एकेटीयू ऑफलाइन परीक्षा ही आयोजित करेगा. एकेटीयू के पास ऑनलाइन परीक्षा देने का इंफ्रास्ट्रक्चर है. इसे जल्द से जल्द फैसला लेकर लागू किया जा सकता है.’

बता दें कि देश-दुनिया में एक बार फिर कोरोना का खतरा सताने लगा है. कोविड संक्रमण के नए स्वरूप ओमिक्रॉन के तेजी से बढ़ते संक्रमण के बाद से एक बार फिर दुनिया में कोरोना को लेकर भय बढ़ रहा है. हालांकि, इस वायरस को लेकर अभी तक कोई ऐसी रिपोर्ट नहीं मिली है कि इससे जान को कितना खतरा है. मगर हर वर्ग इस तीसरी लहर की आहट से हल्कान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें