1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra crime news 15 thousand prize crook arrested in police encounter sht

आगरा में पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी गिरफ्तार, शहर से भागने की प्लानिंग में था बदमाश

आगरा में पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने के कारण बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra News
Agra News
Prabhat khabar

Agra News: थाना रकाबगंज क्षेत्र में देर रात पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने के कारण बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस को आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल, अवैध तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं.

भागने की फिराक में था बदमाश

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पवन पुत्र डालचंद निवासी अर्जुनपुरा 11 साल से फरार चल रहा था. उसके ऊपर थाना रकाबगंज में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है, जिसकी तलाश में पुलिस लंबे समय से लगी हुई थी. शुक्रवार-शनिवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश पवन कहीं भागने की फिराक में हाथीघाट क्षेत्र में मौजूद है. अगर जल्दी की जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है. जिसके बाद पुलिस ने चैकिंग शुरू कर दी.

पुलिस चेकिंग में 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान बदमाश पवन को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसके जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और पैर में गोली लगने से बदमाश पवन घायल हो गया. जिसके बाद उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, अवैध तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं. पवन के ऊपर करीब 15000 का इनाम भी घोषित था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें