1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. sarkari naukri 2021 not possible to give government jobs to everyone in rajasthan cm ashok gehlot said on unemployment avh

Rajasthan News: 'राजस्थान में सबको सरकारी नौकरी देना संभव नहीं', बेरोजगारी पर बोले सीएम अशोक गहलोत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
File

राजस्थान में सरकारी नौकरी को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन पर सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने कहा है कि राज्य में सभी लोगों को सरकारी नौकरी देना संभव नहीं है. उन्होंने कहा है कि चाहे सरकार किसी की भी हो, लेकिन सबको सरकारी नौकरी देना संभव नहीं है. वहीं गहलोत के इस बयान पर यूजर्स सोशल माडिया में जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य में चाहे किसी भी पार्टी की सरकार हो, लेकिन सबको सरकारी नौकरी देना संभव नहीं होता. उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी की इच्छा रखने की बजाय युवाओं को स्कील पर काम करनी चाहिए.

वहीं गहलोत के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए. प्रकाश यादव नामक यूजर ने लिखा कि सबको नौकरी देने असम्भव है, लेकिन जो नौकरियां निकाली जाती है. वो तो समय पर पूरी तो हुई चाहिए ना आदरणीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी? 8 साल से पंचायतीराज LDC 2013 भर्ती लंबित है, जिसमे 10,029 परिवार पीस रहे है.

एक अन्य यूजर अनंत प्रकाश सिन्हा ने कहा कि अपना इलेक्शन मेनिफेस्टो ही आप पढ़ लेते, जबकि लोकेश शर्मा ने लिखा कि और भी तो राज्य है, जिनमे नियमित कंप्यूटर टीचर है. अबकी बार कांग्रेस का नाम ही मिट जाएगा राजस्थान से अगर नियमित भर्ती नही हुई तो ये ध्यान रखना.

कांग्रेस ने मेनिफिस्टो में किया था भत्ता देने का ऐलान- बताते चलें कि 2018 में राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने अपने मेनिफिस्टो में बड़ा ऐलान किया था. पार्टी ने कहा था कि सरकार आने पर हरेक बेरोजगार युवा को 3500-3500 रूपये भत्ते के रूप में दिया जाएगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें