1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. sachin pilot revolt in rajasthan congress party pilot attack ashok gehlot fiercely outraged at tonk rally avh

Rajasthan में फिर से बागी होंगे Sachin Pilot? टोंक रैली में अशोक गहलोत पर जमकर निकाली भड़ास, जानें क्या कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sachin pilot
Sachin pilot
Twitter

Rajasthan News : राजस्थान कांग्रेस में सचिन पायलट (Sachin pilot) एक बार फिर बगावत के मूड में है. सचिन पायलट ने आज राजस्थान के टोंक में सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है. सचिन पायलट ने टोंक (Tonk) मेंं कहा कि मुझे सच बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही है. समझौते के बाद पायलट का गहलोत के ऊपर यह पहला सीधा हमला था.

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने टोंक में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सच बोलने से मुझे कोई नहीं रोक सकता. मैं हमेशा सच के साथ हक की लड़ाई लड़ूंगा, चाहे उसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े, जनता के प्यार और समर्थन मुझे ताकत देता है, मैं हमेशा आगे बढ़ता रहता हूं.

प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में नहींं हुए शामिल- सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) की कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल नहीं हुए. पायलट बैठक से पहले अपने क्षेत्र टोंक निकल गये. वहीं कार्यकारिणी में पायलट समर्थित पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ आवाज उठाए.

कर चुके हैं बगावत- सचिन पायलट बीते साल जुलाई अगस्त में कांग्रेस से बगावत कर चुके हैं सचिन पायलट अपने 19 विधायकों के साथ राज्य से बाहर चले गए थे. हालांकि कांग्रेस हाईकमान के दखल के बाद राज्य में कांग्रेस के अंदर शांति बहाली हुई थी. पार्टी ने मामले को शांत करने के लिए तत्कालीन महासचिव को हटा दिया था.

मोदी सरकार पर साधा निशाना- पायलट ने कहा कि पिछले एक-डेढ़ महीने से देशभर मे किसान आंदोलित है और दिल्ली की सीमाओं पर इस कड़ाके की ठंड मे हजारों-लाखों की संख्या मे धरना देकर गांधीवादी तरीके से अपनी मांगों को मनवाने की कोशिश कर रहे है. जो भी वार्ताएं हुई वो सब बेनतीजा रही है और नतीजा निकालने की सरकार की मंशा भी नही लग रही है.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें