1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan phone tapping case mahesh joshi attack gajendra singh shekhawat narendra modi minister after delhi police notice avh 2

फोन टैपिंग केस में दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस तो भड़के महेश जोशी, कहा- 'यह गहलोत सरकार को अस्थिर करने की कोशिश'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahesh Joshi
Mahesh Joshi
Facebook

राजस्थान के सियासी गलियारों में फोन टैपिंग का मामला के बार फिर सुर्खियों में आ गया है. दिल्ली पुलिस की ओर से विधानसभा में सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी को नोटिस भेजा गया है. वहीं अब महेश जोशी ने इस मामले में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर जमकर हमला बोला है. जोशी ने आरोप लगाया है कि राज्य में अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने मुझे एक नोटिस भेजा है. मैं उस नोटिस पर कानूनी सलाह लें रहा हूं. लेकिन होना यह चाहिए कि जिस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है, उसमें सरकार गिराने की साज़िश की जा रही थी. महेश जोशी ने आरोप लगाया कि राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने के षड्यंत्र में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सबसे आगे थे.

जोशी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी नैतिकता की दुहाई देते हैं, लेकिन उन्होंने सरकार गिराने की साज़िश करने वाले अपने मंत्रियों को अभी तक बर्खास्त नहीं किया है. उल्टे मंत्री दिल्ली पुलिस का प्रोटेक्शन दे रखा है. लेकिन केंद्रीय मंत्रियों का खेल चलेगा नहीं.

दिल्ली में बैठकर गुर्रा रहे हैं शेखावत - जोशी

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत फोन टैपिंग के मामले में यहां आरोपी हैं. उन्होंने अभी तक एसीबी के सामने वॉयस सैम्पल नहीं दिया है, जबकि मुझपर नोटिस भेजकर दबाव बना रहे हैं. जोशी ने आगे कहा कि शेखावत का दिल्ली से गुर्राना नहीं चलेगा.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि राजस्थान में सचिन पायलट कैंप के बगावत के समय एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के नाम सामने आए. वहीं बीजेपी ने आरोप लगाया कि अशोक गहलोत सरकार गैर कानूनी तरीके से केंद्रीय मंत्रियों के फोन टैप करवा रहे हैं. इस मसले पर मोदी कैबिनेट में मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें