1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan news man dies in jaipur after jumping from fifth floor to escape lovers husband amh

Rajasthan News: महिला के पति को देखते ही डर गया लिव इन पार्टनर, बचने के लिए पांचवीं मंजिल से कूदा, मौत

पुलिस ने बताया कि गंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाने का काम किया था जिसकी मौत इलाज के दौरान मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan News
Rajasthan News
सांकेतिक तस्वीर

Rajasthan News : राजस्‍थान से एक अजीब सा मामला सामने आया है. दरअसल राजधानी जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ संबंध में रह रहे एक शख्‍स ने रविवार को महिला के पति को देख अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलावस्‍था में शख्‍स को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि गंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती करवाने का काम किया था जिसकी मौत इलाज के दौरान मौत हो गई. थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश के कन्नौज निवासी आजम ऊफ मोहिसिन (29) एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराये के मकान में सहमति संबंध में रह रहा था. हालांकि, महिला का अपने पति से तलाक नहीं हुआ था.

आगे जयपुर पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर यहां रहती थी. पति महिला की तलाश कर रहा था. पति रविवार को महिला के बारे में जानकारी जुटा कर उससे मिलने अपार्टमेंट तक आ गया था. अपार्टमेंट में पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में रह रहे उसके प्रेमी ने जैसे ही महिला के पति को खिड़की से देखा, उसने पीछे की बालकानी में जाकर छलांग लगा दी.

यह माजरा देखकर महिला का पति वहां से भाग निकला. महिला ने गंभीर रूप से घायल मोहिसिन को अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अभी मामले की गहन जांच कर रही है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें