1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan ashok gehlot cabinet reshuffle latest update ajay maken told reason for delay sachin pilot camp avh

राजस्थान में क्यों टल रहा लगातार कैबिनेट विस्तार? कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने बतायी वजह

कांग्रेस मुख्यालय में एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए अजय माकन ने कहा कि राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत बीमार हैं और घर से ही कामकाज कर रहे हैं. सीएम अगर स्वस्थ्य रहते, तो कैबिनेट विस्तार हो चुका होता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ajay Maken
Ajay Maken
Facebook

राजस्थान में बहुप्रतिक्षित कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस प्रभारी महासचिव अजय माकन ने बड़ा बयान दिया है. अजय माकन ने कहा है कि सीएम अशोक गहलोत की तबीयत अगर खराब नहीं रहती, तो कैबिनेट विस्तार हो गया होता. उन्होंने कहा कि हमने सभी काम को लागू करने का फॉर्मूला बना लिया है.

कांग्रेस मुख्यालय में एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए अजय माकन ने कहा कि राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत बीमार हैं और घर से ही कामकाज कर रहे हैं. सीएम अगर स्वस्थ्य रहते, तो कैबिनेट विस्तार हो चुका होता. माकन ने कहा कि आने वाले समय में सबकुछ सही हो जाएगा.

राजस्थान में लंबे समय से टल रहा विस्तार- बता दें कि राजस्थान में लंबे समय से अशोक गहलोत सरकार का कैबिनेट विस्तार टल रहा है. पिछले दिनों अजय माकन के दौरे के बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई कि जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार किया जाएगा. हालांकि इसी बीच सीएम अशोक गहलोत बीमार पड़ गए.

इन नामों की चर्चा- राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के नए मंत्रियों को लेकर भी जयपुर के राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज है. बताया जा रहा है कि कैबिनेट का जब विस्तार होगा, तो सचिन पायलट कैंप से चार विधायकों को मंत्री बनाया जाएगा. इनमें हेमाराम चौधरी, दीपेंद्र सिंह शेखावत, मुरारी लाल मीणा और रमेश मीणा का नाम प्रमुख है.

सचिन पायलट ने कही थी ये बात- इससे पहले, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा था कि अजय माकन का फैसला सर्वमान्य होगा. उनका फैसला सभी लोगों मानेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें