1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. navjot singh sidhu and amrinder singh political fight sachin pilot camp active twitter or facebook before ashok gehlot cabinet expansion rajasthan avh

नवजोत-अमरिंदर के सुलहनामे पर पायलट गुट की नजर, सोशल मीडिया पर सचिन के पक्ष में समर्थकों ने शुरू की मुहिम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sachin pilot
Sachin pilot
Facebook

Rajasthan news: राजस्थान कांग्रेस के सचिन पायलट कैंप के नेताओं की नजर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और अमरिंदर सिंह के बीच चल रहे सुलहनामे पर टिक गई है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस हाईकमान के पंजाब में फैसले के बाद सचिन पायलट कैंप फिर से सक्रिय हो सकता है. इधर, सोशल मीडिया पर पायलट कैंप की ओर से मुहीम भी छेड़ा गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह कांग्रेस की ओर से बनाई गई कमेटी के सामने पेश हुए. अमरिंदर सिंह इसके बाद पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से भी मुलाकात करेंगे. इधर, सचिन पायलट भी राजस्थान में है. पायलट कैंप के नेताओं को भी उम्मीद है कि राजस्थान का सियासी टशन जल्द से जल्द सुलझेगा.

पायलट कैंप ने शुरू की मुहीम- इधर, सचिन पायलट के समर्थकों और नेताओं ने सोशल मीडिया से लेकर जमीन पर मुहीम की शुरुआत की है. विधायक वेद सोलंकी के आवास के बाहर पायलट समर्थकों ने एक बैनर लगया है, जिसमें पायलट के अध्यक्ष रहते हुए संघर्ष की तस्वीर लगाई गई है. वहीं समर्थकों ने सोशल 'पायलट आ रहा है' का मुहीम स्टार्ट किया है.

राजस्थान में अशोक गहलोत खेमा से टशन- बता दें कि राजस्थान में सचिन पायलट कैंप और अशोक गहलोत गुट के बीच सियासी टशन जारी है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) कैंप का की कोशिश है कि राजस्थान में जल्द से जल्द कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति हो. वहीं अशोक गहलोत गुट कैबिनेट विस्तार में पायलट खेमा अधिक तवज्जो नहीं देने की बात कह रही है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें