1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. cabinet expansion 2021 in rajasthan date sachin pilot camp mla vishvendra singh attack ashok gehlot government and said congress remove minister post avh

Rajasthan Cabinet Expansion : 'मुझे तो गहलोत कैबिनेट से हटा दिया गया है'- मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों के बीच सचिन पायलट खेमे के इस दिग्गज नेता का छलका दर्द !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sachin pilot
Sachin pilot
Facebook

Cabinet Expansion 2021 in Rajasthan : राजस्थान में लंबें समय से कैबिनेट विस्तार को लेकर सचिन पायलट और अशोक गहलोत कैंप के बीच पेंंच फंसा हुआ है. मंत्रियों की संख्या को लेकर दोनों गुट लगातार अपने नेताओं के लिए लॉबी करने में लगे हैं. वहीं सचिन पायलट के करीबी पूर्व मंत्री का ट्विटर पर कैबिनेट मिनिस्टर पद को लेकर दर्द छलक गया है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री और राजस्थान के डीग कुम्हेर से विधायक विश्वेंद्र सिंह ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में छह महीने पुरानी घटना का जिक्र किया है. विश्वेंद्र सिंंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे राजस्थान में मंत्रिमंडल से हटा दिया गया है.'

दरअसल, दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि राजस्थान पर्यटन विभाग से एक समझौता किया गया है. इस ट्वीट में राज्यपाल, सीएम और विश्वेन्द्र सिंंह को टैग किया गया है. विश्वेंद्र सिंह ने इसी ट्वीट के रिप्लाई में यह पोस्ट लिखा है.

बगावत के बाद मंत्रीपद से हटाए गए थे- बताते चलें कि राजस्थान में जुलाई-अगस्त महीने में सचिन पायलट गुट ने सरकार से बगावत कर दिया था. सचिन पायलट के साथ करीब 19 विधायक राजस्थान छोड़कर निकल गए थे, जिसके बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) और विश्वेंद्र सिंह को पद से हटा दिया गया था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें