24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारसुगुड़ा:दीपाली दास ने पुराना बस्ती की समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन,विपक्ष पर झूठ बोलने का लगायाआरोप

झारसुगुड़ा विधानसभा से बीजद उम्मीदवार दीपाली दास ने शुक्रवार को नगरपालिका के विभिन्न वार्डों में रोड शो करने के साथ पुराना बस्ती के भागवत मंदिर परिसर में एक चुनावी सभा कर अपने विरोधियों पर जम कर बरसीं.

झारसुगुड़ा. झारसुगुड़ा विधानसभा से बीजद उम्मीदवार दीपाली दास ने शुक्रवार को नगरपालिका के विभिन्न वार्डों में रोड शो करने के साथ पुराना बस्ती के भागवत मंदिर परिसर में एक चुनावी सभा कर अपने विरोधियों पर जम कर बरसीं. दीपाली के रोड शो के दौरान जगह-जगह बड़ी संख्या में महिलाओं ने घर के सामने रंगोली बना कर तथा उसमें कलश रख कर उनका स्वागत किया. इस चुनावी सभा में दीपाली दास ने कहा की मेरे स्वर्गीय पिता नव किशोर दास पर विपक्ष जो आरोप लगा रहा है, गणतंत्र में यह शोभा नहीं देता. उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले विपक्ष के नेता कितनी बार पुरानाबस्ती आये हैं?

तालाब का काम नहीं होने तक पुरानाबस्ती में नहीं रखूंगी कदम

सभा में पुरानाबस्ती कि विभिन्न समस्याओं को लेकर एक पत्र उन्हें दिया गया था. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप सभी के आशीर्वाद से मात्र 7/8 महीने के लिए विधायक बनी थी. पूरी विधानसभा की समस्याओं को समझने में ही यह वक्त निकल गया. मैं अश्वासन देती हूं कि जब तक पुरानाबस्ती के तालाब का काम पूरा नहीं होता, मैं पुराना बस्ती में पैर तक नहीं रखूंगी. उन्होंने कहा कि पुराना बस्ती कल्याण मंडप की चहारदीवारी निर्माण के लिए पालिका की ओर टेंडर हो चुका है. इसका काम जल्द शुरू होगा. वहीं पुरानाबस्ती के बाकी रह गये 70 प्रतिशत रास्तों का काम आगामी कुछ माह में पूरा किया जायेगा.

विपक्ष ने झाड़ेश्वर मंदिर के लिए क्या किया?

विपक्ष द्वारा झूठा आश्वासन देने का आरोप लगाते हुए दीपाली दास ने कहा कि आज तक विपक्षियों ने झाड़ेश्वर मंदिर के लिए क्या किया है. जबकि नव दास फाउंडेशन की ओर से मंदिर का रंग-रोगन कराया गया है. उन्होंने पुरानाबस्ती के निवासियों को यहां की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया. सभा का संचालन पूर्व नगरपाल तापस राय चौधरी ने किया. इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष रानी हाथी, पार्षद नवनीत कौर, बीजद नेता देवेंद्र महापात्र, श्रीकांत मोहंती व प्रबोध पंडा सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय अंचलवासी व समर्थक उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें