30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुकेश सहनी का बीजेपी पर तंज, कहा लालू जी ने जमीन पर बैठने वालों को कुर्सी दी,आपने क्या दिया?

मुकेश सहनी भाजपा नेताओं के पांच किलो अनाज दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि पांच किलो अनाज ही विकास है? तो यह विकाश नहीं चाहिए

मुकेश सहनी ने कहा कि राजद के प्रमुख लालू प्रसाद ने जमीन पर बैठने वालों को कुर्सी दी, लेकिन भाजपा वालों ने क्या दिया, यह विचार करने की चीज है. सहनी में सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही. उन्होंने कहा कि आज समय है कि लालू प्रसाद की विचारधारा को और मजबूत किया जाए.

मधुबनी, अररिया और सहरसा की चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव हक और अधिकार की लड़ाई लड़ने वाला चुनाव है. भाजपा के लोग उस संविधान को समाप्त करना चाहते हैं जिसने हमें सिर उठाकर जीने का अधिकार दिया है.

सहनी ने कहा कि पांच साल में चुनाव इसलिए आता है कि जो नेता अपने वादों को पूरा नहीं किया है जनता उसे बदल सके. जनता ही मालिक होती है. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो भी वादे किए थे, वह पूरा नहीं हुए, इसकारण अब इन्हें बदलने की जरूरत है.

सहनी ने मोदी जी पर तंज कसते हुए कहा कि वे 2014 वाला भाषण फिर से बोले तब जनता कहेगी कि उन्हें नौकरी नहीं जुमला मिला है. भाजपा नेताओं के पांच किलो अनाज दिए जाने को विकास बताने को लेकर कहा कि पांच किलो अनाज ही विकास है? सहनी ने जोर देकर कहा कि उन्हें पांच किलो अनाज नहीं चाहिए उन्हें नौकरी चाहिए, गरीबों के लिए अस्पताल और स्कूल चाहिए. लालू प्रसाद की विचारधारा वाली सरकार ही गरीबों का कल्याण कर सकती है, इस कारण महागठबंधन के प्रत्याशी को ही आप विजयी बनायें.

ये भी पढ़ें…

Bihar politics: जदयू नेता अजीत कुमार ने दिया इस्तीफा, पढ़िए जगदानंद सिंह के बेटे ने क्यों लिया ये फैसला…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें