26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

त्योहार में अफवाहों पर ध्यान न दें, सोशल मीडिया पर रहेगी नजर : एसडीपीओ

चाईबासा : बकरीद को लेकर सदर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

प्रतिनिधि, चाईबासा

बकरीद को लेकर बुधवार शाम को सदर थाना परिसर में एसडीपीओ राहुल देव बड़ाइक की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में 17 जून को होनेवाली बकरीद यानी ईद-उल-अजहा का त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाने और साफ-सफाई पर चर्चा की गयी. वहीं, कुर्बानी के बाद अपशिष्ट पदार्थ को सुरक्षित स्थानों पर दबाने का निर्देश दिया गया. ताकि दूसरे समुदाय को कोई आपत्ति या किसी तरह का विवाद उत्पन्न ना हो. इस दौरान शांतिपूर्ण तरीके से बकरीद का त्योहार मनाने का निर्णय लिया गया. एसडीपीओ ने कहा कि त्योहार में किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनायें. सदर बाजार से सदर थाना चौक तक सड़क किनारे अतिक्रमण किये दुकान व सामानों को हटाने का निर्देश दिया गया. इसके साथ ही शहर में तेज रफ्तार से बाइक चलानेवालों पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

ये थे मौजूद

सदर अंचल के इंस्पेक्टर, सदर थाना प्रभारी तरुण कुमार, मुफ्फसिल थाना प्रभारी रंजीत उरांव, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रतिभा रानी के अलावा चाईबासा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मधुसूदन अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष नितिन प्रकाश, पश्चिमी सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडीस्ट्रीज के अध्यक्ष राजकुमार ओझा, नीरज संदवार, विकास गोयल, संतोष सिन्हा, त्रिशानु राय, एस होदा, वकील खान, वसीउर रहमान, जक्की खान आदि.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें