1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand police arrested 5 members of vehicle thief gang 15 thousand rupees including tractor and bike recovered grj

झारखंड पुलिस को मिली सफलता, वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्य अरेस्ट, ट्रैक्टर व बाइक समेत 15 हजार रुपये बरामद

झारखंड की सिमडेगा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्यों को अरेस्ट कर लिया. इसके साथ ही बाइक व ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है. इतना ही नहीं, पुलिस ने चोरी गये ट्रैक्टर की सौदेबाजी के 15 हजार रुपये भी बरामद कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : गिरफ्तारी की जानकारी देते एसपी
Jharkhand News : गिरफ्तारी की जानकारी देते एसपी
प्रभात खबर

Jharkhand News, सिमडेगा न्यूज (रविकांत साहू) : झारखंड के सिमडेगा जिले की बानो पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बानो थाना में रवि नायक, राजेश्वर नायक, सुभाष ओहदार, विक्रम सिंह और सतीश नायक के खिलाफ बुरगा निवासी एक व्यक्ति ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. पुलिस ने आरोपियों के साथ-साथ ट्रैक्टर सौदेबाजी के 15 हजार रुपये भी बरामद किए.

झारखंड की सिमडेगा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्यों को अरेस्ट कर लिया. इसके साथ ही बाइक व ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है. इतना ही नहीं, पुलिस ने चोरी गये ट्रैक्टर की सौदेबाजी के 15 हजार रुपये भी बरामद कर लिया है. आपको बता दें कि ट्रैक्टर चोरी के खिलाफ एक व्यक्ति ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन किया.

पुलिस ने मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी कर चोरी गये ट्रैक्टर (रजि0 नं0: JH07E-2659) को मनोहरपुर से बरामद किया. इसके साथ ही ट्रैक्टर बिक्री के 15000 हजार रूपये भी बरामद कर लिया. इस कांड को अंजाम देने में प्रयुक्त बाइक (रजि0 नं0: JH20C-5367), ट्रैक्टर (रजि0 नं0: JH07E-2659), चोरी किये गये ट्रैक्टर की सौदेबाजी में दी गयी रकम 15000 रूपये को भी बरामद किया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें