1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. instructions to repair the road in a month chatra dc got angry seeing the error srn

एक माह में सड़क दुरुस्त करने का निर्देश, त्रुटि देख नाराज हुई डीसी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एक माह में सड़क दुरुस्त करने का निर्देश
एक माह में सड़क दुरुस्त करने का निर्देश
प्रभात खबर.

इटखोरी : डीसी अंजली यादव ने शुक्रवार को कई योजनाओं का निरीक्षण किया. उन्होंने परोका मोड़ से तिलरा पथ निर्माण कार्य, धनखेरी, शहरजाम व करनी पंचायत भवन में वैक्सीनेशन कार्य, इटखोरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था व पितीज आंगनबाड़ी भवन के अपग्रेडेशन कार्य का निरीक्षण किया. परोका मोड़ से तिलरा पथ निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान कार्य में त्रुटि पायी. मौके पर आरइओ विभाग के कार्यपालक अभियंता श्याम सुंदर मुर्मू को एक माह के भीतर कार्य में सुधार करने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि एक माह बाद पुनः निरीक्षण करने आऊंगी. उन्होंने उक्त पथ के कोनिवा नदी पर नया पुल निर्माण के लिए डीपीआर तैयार करने को कहा. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समेत सभी वैक्सीनेशन केंद्रों पर भीड़ नहीं लगाने का निर्देश प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सुमित जायसवाल को दिया. साथ ही स्वास्थ्य केंद्र के ओपीडी में लोगों के बैठने के लिए समुचित कुर्सी की व्यवस्था करने को कहा. अस्पताल की व्यवस्था से संतुष्ट हुई.

धनखेरी पंचायत भवन में वैक्सीनेशन के लिए भीड़ देख कर मुखिया उमेश साव को स्वास्थ्य कर्मियों को सहयोग करने को कहा. पितीज डाक बंगला स्थित आंगनबाड़ी केंद्र भवन का अपग्रेडेशन कार्य का भी निरीक्षण किया. शेष कार्य शीघ्र पूरा करने का निर्देश जूनियर इंजीनियर धनंजय ओझा को दिया.

मौके पर बीडीओ विजय कुमार, सीओ राम विनय शर्मा, आरईओ विभाग के कार्यपालक अभियंता श्यामसुंदर मुर्मू, जिला परिषद के सहायक अभियंता आनंद पांडेय, जूनियर इंजीनियर धनंजय ओझा, आरइओ के विश्वास कुमार, बीसीओ जितेंद्र कुमार वर्मा थे. इधर, कांग्रेस पार्टी के रामवृक्ष सिंह ने डीसी को मांग पत्र सौंपा और विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. उप प्रमुख बंगाली साव ने भी मांग पत्र सौंपा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें