1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. corona vaccine update decision in district level task force meeting with deputy commissioner first phase of vaccination from 16 srn

Corona Vaccine Update : उपायुक्त के साथ जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में फैसला, टीकाकरण का प्रथम चरण 16 से

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Corona Vaccine update
Corona Vaccine update
Symbolic Image

सिमडेगा : राष्ट्रीय पल्स पोलियो कार्यक्रम एवं कोविड-19 टीकाकरण के सफल क्रियान्वयन को लेकर जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता उपायुक्त सुशांत गौरव ने की. उपायुक्त ने कहा कि सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अपने संस्थान के सभी वैक्सिनेटर एवं सुपरवाइजर को चिह्नित करें और उसे प्रशिक्षण दें. बैठक में जानकारी दी गयी कि 16 जनवरी से जिले में कोविड-19 टीकाकरण के प्रथम चक्र की शुरुआत की जायेगी.

सभी एनजीओ एवं नेहरू युवा केंद्र को भी कोविड-19 टीकाकरण में सहयोग लें. बैठक मे राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान पर चर्चा की गयी. कार्यक्रम के बारे में विश्व स्वास्थ्य संगठन के एसएमओ ने पिछले पल्स पोलियो चक्र की उपलब्धियों को पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से प्रदर्शित किया.

उपायुक्त ने निर्देश दिया कि बूथ कवरेज को बढ़ावा दें. जिला कार्यक्रम प्रबंधक को निर्देश दिया गया कि प्रचार-सामग्री एवं अन्य सामग्री का वितरण 13 जनवरी तक आवश्यक रूप से कर दें. मौके पर उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, सिविल सर्जन, अनुमंडल पदाधिकारी, सदर अस्पताल उपाधीक्षक के अलावा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें