सिमडेगा में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, उपायुक्त ने योजनाओं की विस्तृत जानकारी लोगों को दी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रविकांत साहू
सिमडेगा:
झारखंड के सिमडेगा जिले में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य झंडोत्तोलन समारोह का आयोजन अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में किया गया. अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरनवाल एवं एसपी संजीव कुमार ने परेड की सलामी ली. इससे पूर्व उपायुक्त आवासीय कार्यालय एसपी आवासीय कार्यालय के अलावे समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय उपायुक्त कार्यालय के अलावा विभिन्न सरकारी संस्थान एवं गैर सरकारी संस्थान एवं प्रतिष्ठानों में झंडोत्तोलन धूमधाम से किया गया.

नगर परिषद में नगर परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुल्लू ने झंडोत्तोलन किया जबकि डे एन यू एलएम कार्यालय परिसर में नगर परिषद के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश साहू ने झंडोत्तोलन किया. अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित परेड समारोह में काफी संख्या में लोगों ने शिरकत की. सशस्त्र पुलिस के जवानों के अलावे विभिन्न सरकारी स्कूल कॉलेजों के छात्र छात्राओं ने परेड समारोह में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह को संबोधित करते हुए उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरनवाल ने आम लोगों से जिले के विकास में सहयोग की अपील की. उपायुक्त ने आज़ादी को अक्षुण्ण बनाए रखने में सभी से सहयोग की अपील की. उपायुक्त ने जिले में अब तक किये गये विकास कार्यों की जानकारी दी एवं वर्तमान समय में विभिन्न विभागों द्वारा चलाए जा रहे लाभकारी एवं विकास कारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी.

समारोह में मुख्य रूप से एसपी संजीव कुमार, विधायक भूषण बाड़ा जिला परिषद अध्यक्ष मेनोन एक्का के अलावे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें